मुंबई: अभिनेता मनोज वाजपेयी ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ एक काफिले पर हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि उनके पास अपना क्रोध जाहिर करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं.  वाजपेयी ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, ‘‘पुलवामा में जो कुछ भी हुआ, वह बहुद दुखद है. मेरी प्रार्थना सैनिकों के परिवारों के साथ है जिन्होंने अपने प्यारे लोगों को खो दिया. उन्होंने जो खोया है, उसकी भरपाई नहीं हो सकती है.' उन्होंने कहा, ‘‘इस जघन्य घटना पर गुस्सा जाहिर करने के लिए हमारे पास शब्द कम पड़ जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां तक लोगों के गुस्से की बात है तो मैं यह कह सकता हूं सरकार सही फैसला लेगी और हमें सरकार में विश्वास रखना चाहिए और इन परिस्थितियों में उसकी मदद करनी चाहिए.' वह ‘सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन’ (सीआईएनटीएए) और ‘48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट’ के ‘ऐक्ट फेस्ट 2019‘ के पहले संस्करण में बात कर रहे थे.


जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए भयानक आतंकी हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हैं.  अभिनेता रोनित रॉय, जॉनी लीवर और अभिनेत्री सारा अली खान दिव्या दत्ता और रेणुका सहाय ने भी गुस्सा जाहिर किया. सारा ने कहा, ‘‘ मैं जब कभी ऐसी बुरी घटनाओं के बारे में सुनती हूं, मुझे गुस्सा आता है.


मुझे ठेस पहुंचता है, दुख होता है और मैं डर जाती हूं.' 'एक्ट फेस्ट’ सीआईएनटीएए और ‘48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट’ की ओर से आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम है.