कोटा दशहरा मेले के उद्घाटन समारोह के दौरान हेमा मालिनी ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. हाल में ही एक्टर और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती को ये पुरस्कार देने की घोषणा हुई थी. अब हेमा मालिनी ने कहा कि ये अवॉर्ड धर्मेंद्र डिजर्व करते हैं. 10-15 साल पहले ही उन्हें मिल जाना चाहिए था. इतना ही नहीं, मंत्री न बनने को लेकर भी वह प्रतिक्रिया दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार को कोटा में हुए कार्यक्रम में हेमा मालिनी ने कई सवालों के जवाब दिए. मंत्री न बनने को लेकर उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि वह मंत्री नहीं बनीं. वरना डांस नहीं करने देंगे. ये कौन सा मंत्री है कि डांस कर रही हैं. इसलिए वह मंत्री नहीं बनेंगी. वह वही काम करेंगी जिसमें इंटरेस्ट नहीं है. 


हेमा मालिनी ने डांस को लेकर भी कहा
हेमा मालिनी ने डांस को लेकर कहा कि नृत्य उनके करियर की सबसे शुरुआती चीज थी. इसके बाद ही वह फिल्मों में आईं. वह मंत्री नहीं बनेंगी वरना कोई उन्हें डांस करता देखेगा तो बातें बनाएगा. वह डांस, फिल्में और राजनीति को सेवा की तरह देखती हैं.



धर्मेंद्र को मिलना चाहिए था सम्मान
मिथुन चक्रवर्ती को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड दिए जाने पर भी हेमा मालिनी से सवाल किया गया. उन्होंने कहा, 'हर साल एक कलाकार को ये सम्मान दिया जाता है. आर्टिस्ट को पुरस्कार मिलना भी चाहिए. मुझे लगता है कि धरम जी को 10-15 साल पहले ही ये अवॉर्ड मिलना चाहिए. इस बार मिथुन चक्रवर्ती को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. मैं बहुत खुश हूं क्योंकि वह बहुत अच्छे एक्टर और इंसान हैं.' 


ऐश्वर्या राय की वो डायरी, जिसमें कलेजे के थे हर दर्द और सीक्रेट्स, लिखा था- 'मैं किसी और के जितना नहीं गिर सकती...'


 


हेमा मालिनी ने क्या कहा
हेमा मालिनी ने मिथुन चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर भी शुभकामनाएं दी थीं. जब दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का ऐलान हुआ तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक्टर के साथ वाली फोटोज शेयर की और कहा कि वह इस गुडन्यूज को सुनकर बहुत खुश हैं कि ये सम्मान मिथुन चक्रवर्ती को दिया गया. मिथुन दा ने इस इंडस्ट्री में गहरी छाप छोड़ी है. बेशक एक्शन फिल्में हो या डांस, सब में वह बेस्ट थे. बहुत बहुत बधाई.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.