Extraction 2 Release Date: एक्स्ट्रैक्शन के बाद अब एक्सट्रैक्शन 2 रिलीज के लिए तैयार है. सुपरहिट फिल्म की दूसरी किश्त का धांसू और मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और अब हॉलीवुड फिल्मों के दीवानों को इंतजार है इस फिल्म की रिलीज का जो अगले महीने में होने जा रहा है. लेकिन उससे पहले नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है एक्सट्रैक्शन फिल्म (Extraction Movie) से वो सीन जिसे फिल्माने में क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) महज एक ही टेक लिया था जबकि ये सीन एक्शन से भरा था और काफी मुश्किल भी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक टेक में हुआ एक्सट्रैक्शन का ये सीन
2 मिनट 18 सेकेंड के इस सीन में लीजेंड्री एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ की शानदार एक्टिंग देखने को मिली है. नेटफ्लिक्स ने ये सीन शेयर किया है और दिखाया है क्रिस की शानदार एक्टिंग का दमदार नमूना. इस सीन में एक बच्चे को बचाने पहुंचे क्रिस धांसू एक्शन करते दिख रहे हैं. खास बात यही है कि क्रिस ने इस सीन को एक ही टेक में इतना शानदार निभाया कि डायरेक्टर चाहकर भी रीटेक ना ले सका. 



ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी जिसमें बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी और रणदीप हुड्डा भी थे. पंकज त्रिपाठी ने एक गैंगस्टर का रोल प्ले किया था जिसके बेटे को बांग्लादेश का बड़ा माफिया किडनैप कर लेता है. रणदीप हुड्डा उस बच्चे को बचाने की जिम्मेदारी क्रिस हेम्सवर्थ को सौंपते हैं और फिर बांग्लादेश में जबरदस्त जंग छिड़ जाती हैं. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी लिहाजा अब इसका दूसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है जिसमें एक नए मिशन पर क्रिस नजर आने वाले हैं. 



ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. अगर आप भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो 16 जून को नेटफ्लिक्स पर ये रिलीज होने वाली है. फिल्म एक्शन के दीवानों के लिए खास है जिसमें आप हर एक पल एडवेंचर से भर जाएंगे.


यह भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana Father Dies: अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता का निधन