नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन लवर्स के साथ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों के फैंस को इन दिनों बस एक ही फिल्म का इंतजार है, उस फिल्म का नाम है 'वॉर'. इस धमाकेदार एक्टश फिल्म के टीजर हों या ट्रेलर सभी ने दर्शकों का जमकर प्यार पाया है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और अब इसका रैपअप वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ बीते काफी दिनों से अपनी इस फिल्म 'वॉर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें ऋतिक और टाइगर के बीच घमासान की झलक ने लोगों को दीवाना बना दिया था. इस ट्रेलर में गुरु-चेले की जंग काफी दिलचस्प दिखाई दे रही थी. अब देखिए शूटिंग सेट से सामने आया यह ताजा वीडियो...



इस वीडियो को यशराज फिल्म ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर पोस्ट किया है. इसके वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘And it's a wrap for #WAR! Catch it in cinemas near you on 2 Oct. #HrithikvsTiger @iHrithik @iTIGERSHROFF @Vaaniofficial #SiddharthAnand @War_TheFilm’. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे इस शूट खत्म होने के पलों में इमोशनल होकर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. यहां पूरी टीम को आपस में पोज देते, सेल्फी और फोटो क्लिक करते भी देखा जा सकता है. 


बात दें कि टाइगर ने हाल ही में फिल्म के बारे में बताया था, "मैं ऋतिक सर के साथ जो फिल्म कर रहा हूं वह कुछ ऐसी है जो एक-दूसरे के बिना नहीं बन सकती थी. सही क्रमवय और संयोजन और सही स्क्रिप्ट का मिलना दुर्लभ है जो हम दोनों को ही अपने-अपने तरीके से अपनी क्षमता प्रदर्शित करने का मौका दे." इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशनक सिद्धार्थ आनंद हैं.



गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर'  2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में ऋतिक रोशन  और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है.ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी.


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें