Saba Azad: ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. आज भी सबा ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक फोटो शेयर की, जिसके बाद से हर कोई उनकी ही बात करता दिख रहा है. वायरल फोटो में सबा जिम में खड़ी हैं और उनके एब्स परफेक्ट दिख रहे हैं. इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. आइए जानते हैं लोगों का उनके एब्स के बारे में क्या कहना है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबा आजाद ने शेयर की फोटो


सबा आजाद ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ लेटेस्ट फोटो साझा की है. फोटो में वो जिम में खड़ी दिख रही हैं. जिम वियर में उनका फिगर परफेक्ट दिखाई दे रहा है. साथ में वो एब्स भी दिखाती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में सबा ने लिखा, 'मुझे अपनी रोटी घी के साथ पसंद है. मैं आमतौर पर जिम की फोटो पोस्ट नहीं करती,लेकिन इस हफ्ते लाइट बहुत अच्छी है.' आम लोगों के साथ-साथ सितारे भी इस फोटो पर रिएक्ट कर रहे हैं. साथ ही लोग कमेंट सेक्शन में ऋतिक से जुड़े भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं.


शाहरुख खान की फिल्म में ऑफर हुआ था ग्रे कैरेक्टर, लेकिन बना 'मजाकिया'; पछताईं एक्ट्रेस



लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट


सबा आजाद की इस वायरल फोटो पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. कोई उनसे इंस्पिरेशन लेकर डाइट पूछा रहा है. तो कोई जानना चाह रहा है कि उन्होंने कैसे लोअर बेली को कम किया. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें एक बार फिर ट्रोल कर रहे हैं. किसी ने कहा कि वो बहुत कमजोर दिख रही हैं. तो किसी ने कहा कि शायद सबा ऋतिक को फोटो भेज रही थीं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'कुछ खाया पिया करो जान निकल जाएगी.'



बबीता कपूर के बर्थडे पर तैमूर और जेह ने खुद बनाया कार्ड, तो करिश्मा कपूर को याद आए बचपन के दिन


ऋतिक रोशन और सबा आजाद लंबे समय से डेट कर रहे हैं. बता दें कि ऋतिक और सुजैन का तलाक साल 2014 में हुआ था.