नई दिल्ली: बॉलीवुड में सबसे फिट और सबसे हॉट अभिनेताओं में से एक ऋतिक रोशन अपनी फिल्म 'काबिल' की रिलीज के लिए चीन जाने वाले हैं. यह फिल्म पांच जून को चीन में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म का प्रीमियर दो जून को होगा. फिल्म की रिलीज से पहले, ऋतिक ने देश का दौरा करने और वहां फिल्म का प्रचार शुरू करने का फैसला किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेता के करीबी एक सूत्र के अनुसार, "'काबिल' ऋतिक के दिल के बहुत करीब है और यह पहली बार है जब उनकी फिल्म वहां रिलीज हो रही है. वह 31 मई को रवाना होंगे हैं और 3 जून तक वहां रहेंगे."



फिल्म 'काबिल' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी और प्रशंसकों द्वारा फिल्म को बेहद पसंद किया गया था. चीन में इस फिल्म के रिलीज होने से विदेश में भी 'एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष' अपने प्रशंसकों से रूबरू हो पाएंगे.


इस फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने पहली बार बड़े पर्दे पर मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ काम किया है. चूंकि उनकी पड़ोसी देश की पहली यात्रा है, इसलिए ऋतिक ने एक पर्यटक बनकर वहां घूमने का भी फैसला किया है. 



सूत्रों ने आगे बताया, "चीन में भी ऋतिक के प्रशंसकों की संख्या काफी है और इसीलिए अभिनेता ने फिल्म के प्रीमियर के दौरान प्रशंसकों से बातचीत करने का भी फैसला किया है."


ऋतिक की अगली फिल्म 'सुपर 30' भी रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नजर आएंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी) 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें