काबिल ने दी रईस को कड़ी 'टक्कर', जानिए दोनों फिल्मों की कितनी हुई कमाई?
Advertisement
trendingNow1317198

काबिल ने दी रईस को कड़ी 'टक्कर', जानिए दोनों फिल्मों की कितनी हुई कमाई?

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ और रितिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘काबिल’ पिछले बुधवार को रिलीज होने के बाद से सिनेमाघरों में लगातार दर्शकों को आकषिर्त करने में कामयाब रही हैं। साल की शुरआत में बॉक्स ऑफिस पर ‘रईस’ और ‘काबिल’ को एक साथ रिलीज करने को लेकर टकराव हो गया था लेकिन निर्माताओं ने खुलासा किया है कि दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

काबिल ने दी रईस को कड़ी 'टक्कर', जानिए दोनों फिल्मों की कितनी हुई कमाई?

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ और रितिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘काबिल’ पिछले बुधवार को रिलीज होने के बाद से सिनेमाघरों में लगातार दर्शकों को आकषिर्त करने में कामयाब रही हैं। साल की शुरआत में बॉक्स ऑफिस पर ‘रईस’ और ‘काबिल’ को एक साथ रिलीज करने को लेकर टकराव हो गया था लेकिन निर्माताओं ने खुलासा किया है कि दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने कहा, ‘अब तक दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। रईस ने करीब 90-92 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि ‘काबिल’ने करीब 69-70 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।’ उन्होंने कहा, ‘हालांकि ‘रईस’’ अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई थी लेकिन फिर भी ‘काबिल’’ इसे कड़ी टक्कर दे रहा है।’ खबर के अनुसार ‘रईस’ 3200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी जबकि ‘काबिल’ 2200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी।

डिस्ट्रीब्यूटर राजेश थडानी ने कहा, ‘रईस’ के पास अभी भी ‘काबिल’ की तुलना में अधिक स्क्रीन है। शाहरुख अभिनीत फिल्म ने करीब 90-92 करोड़ रुपये की जबकि रितिक अभिनीत फिल्म ने करीब 69 करोड़ रुपये की कमाई की है। दोनों फिल्में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।

 

Trending news