Huma Qureshi New Film Gulabi: 'महारानी 3' (Maharani 3) से बवाल काटने के बाद हुमा कुरैशी ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस की ये नई फिल्म 'गुलाबी' (Gulabi) है. इस 'गुलाबी' फिल्म का लुक और मुहूर्त की एक फोटो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस सिंपल से लुक में कहर ढा रही हैं. इस मुहूर्त शॉट के साथ एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है जो ध्यान खींच रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'गुलाबी' की शूटिंग
हुमा कुरैशी ने इस फिल्म के मुहूर्त की एक तस्वीर शेयर की. साथ ही कैप्शन में लिखा- 'गुलाबी...शूटिंग शुरू.' इस फिल्म का ऐलान तो कुछ वक्त पहले हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की कहानी एक रिक्शेवाले के इर्द गिर्द घूमेगी. साथ ही महिलाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी. 


क्यों करोड़ों के मालिक होने के बाद भी 1 BHK फ्लैट में रहते हैं सलमान खान?



​'कर्म...', सरबजीत सिंह को याद कर इमोशनल हुए रणदीप हुड्डा, लिखी ये बात


अहमदाबाद में हो रही शूटिंग
इस फिल्म का निर्देशन विपुल मेहता कर रहे हैं तो वहीं प्रोड्यूसर विशाल राणा हैं. 'गुलाबी' फिल्म के बारे में बात करते हुए विशाल राणा ने कहा- 'हम लोगों ने इस फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में शुरू कर दी है और काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं. इस फिल्म के जरिए लोगों को एंटरटेन करेंगे और एक अलग तरह का कंटेंट देंगे. हुमा ने बेहतरीन परफॉर्मेंस अपने करियर में दी है और एक बार फिर से इस फिल्म में अपना जादू चलाएंगी.'


 



 


'महारानी 3' में आई थीं नजर
इससे पहले हुमा कुरैशी 'महारानी 3' में नजर आई थीं. इस पॉलिटिकल ड्रामा में हुमा कुरैशी ने ऐसी दमदार एक्टिंग की थी कि इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही बवाल काट दिया था. इसके दो सीजन भी दमदार थे और तीसरे सीजन ने भी फैंस को इंप्रेस किया. तीसरी वेब सीरीज में दिखाया गया कि कैसे वो खुद को जेल से बाहर निकालकर अपने आप को निर्दोष साबित करती हैं.