Saif Ali Khan Son Ibrahim: सोशल मीडिया में स्टार किड्स की तस्वीरें लोगों को बहुत सारी चर्चाओं का मौका देती हैं. ताजा मामला है सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल का है. सैफ के बेटे द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई ताजा तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया पर यह सवाल उठ रहा है कि क्या वह अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका को डेट कर रहे हैं? यह तस्वीर लंदन के एक क्लब की है, जिसमें इब्राहिम और माहिका अपने एक फ्रेंड के साथ हैं. जैसे ही सैफ ने यह तस्वीर अपने अकाउंट पर पोस्ट की, लोगों ने उस पर कमेंट करने शुरू कर दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इब्राहिम रहते हैं सुर्खियों में
हालांकि यह फोटो बहुत साफ नहीं बल्कि ब्लर है. जिसमें इब्राहिम अपने दोस्तों ओहराम अवात्मरामन तथा माहिका के साथ खुश नजर आ रहे हैं. इब्राहिम और माहिका दोनों ही ब्लैक ड्रेस में हैं, जबकि उनका दोस्त पीले रंग की शर्ट में है. तस्वीर में माहिका मुस्कराती हुई दिख रही हैं. इब्राहिम पिछले कुछ साल में सोशल मीडिया में दिखने लगे हैं और धीरे-धीरे सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. कुछ समय पहले टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ उनके अफेयर की खबरें मीडिया में आई थीं. इब्राहिम और पलक को कुछ मौकों पर मुंबई के रेस्तराओं में भी साथ देखा गया. दूसरी तरफ माहिका ज्यादातर फिल्मी माहौल से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. पिछले दिनों वह अजय देवगन-काजोल की बेटी न्यासा के साथ लंदन में पार्टी करती नजर आई थीं. वे तस्वीरें वायरल हुई थीं.



बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी
इब्राहिम बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन उससे पहले फिल्मी माहौल में ढलने की ट्रेनिंग ले रहे हैं. वह रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर यह नया अपडेट है कि इस साल के अंत तक रिलीज होने वाली फिल्म अब 2023 में वेलेंटाइन के मौके पर रिलीज की जाएगी. आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद आए इस अपडेट में कहा गया है कि करण जौहर कुछ सीन फिर से शूट करना चाहते हैं. इसलिए रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर