नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म 'जाने तू या जाने न' से ही छा जाने वाले एक्टर इमरान खान लम्बे अरसे से फिल्मी दुनिया से दूर हैं वही अब उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जी हां! इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका के बीच अलगाव की बात सामने आ रही है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमारी सहयोगी वेबसाइड डीएनए की एक खबर के अनुसार, 'इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के रिश्ते में दरार आ चुकी है. बीते कुछ महीनों से इस कपल के बीच कुछ अनबन चल रही थी.' हालांकि पहले भी यह बात सामने आ चुकी है कि इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच मतभेद चल रहे हैं. लेकिन अब खबरों की मानें तो इस मतभेद के चलते अवंतिका मलिक ने पति इमरान खान का मुंबई के पाली हिल में स्थित घर छोड़ा दिया है. 



अवंतिका अपने पति का घर छोड़ के इस समय अपनी फैमिली के साथ है.लेकिन इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच किस बात को लेकर झगड़ा चल रहा इस बात के बारे में कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. यह भी अब तक खुलासा नहीं हुआ है कि यह विवाद थोड़े वक्त के लिए है या यह दोनों अपने जीवन में कोई कड़ा रुख अपनाने की सोच रहे हैं. 


बता दें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक का प्यार एक दौर में काफी सुर्खियों में रहा है. 8 साल की रिलेशनशिप के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला किया था. इनकी शादी साल 2011 में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में काफी सादगी से हुई थी. 


इस शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुई थीं. इमरान खान और अवंतिका मलिक की एक बेटी है, जिसका नाम इमारा है. इनकी बेटी अभी 5 साल की है. आखिरी बार इमरान साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'कट्टी बट्टी' में दिखाई दिए थे. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें