मुंबई: सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘फैन’ दिवंगत निर्देशक यश चोपड़ा को काफी पसंद आती। शाहरूख कहा, ‘ काश यश जी फिल्म देख पाते..उन्हें फिल्म काफी पसंद आती..वह ‘फैन’ देखकर काफी खुश होते। हमें उनकी कमी खल रही है। ’ अभिनेता ने कहा कि यश चोपड़ा ने कभी उनसे कोई भी फिल्म बनाने संबंधित बात पर चर्चा नहीं की।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


उन्होंने कहा, ‘ निर्देशक मनीष शर्मा ने मुझसे ‘फैन’ बनाने पर बात की थी और मीडिया को लगा कि यश चोपड़ा ने मुझसे इस पर चर्चा की है। मनीष ने 13 साल पहले मुझसे इस पर बात की थी। यश जी को इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी।’ शाहरूख ने कहा ‘ श्री यश चोपड़ा ने कभी मुझसे ‘फैन’ पर बात नहीं की। उन्होंने सिर्फ फिल्म ‘डर’ पर मुझसे चर्चा की थी और उसके बाद उन्होंने मुझे जिस भी फिल्म में काम करने को कहा मैं करता गया। ’ बतौर निर्देशक यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी शाहरूख ही मुख्य भूमिका में थे।


बहुचर्चित फिल्म ‘फैन’ में शाहरूख दो भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। एक सुपरस्टार की और एक उसके ही जैसे दिखने वाले उसके सबसे बड़े फैन की । 50 वर्षीय अभिनेता के लिए सुपरस्टार और जुनूनी फैन की भूमिका एक साथ निभाना शारीरिक रूप से भी आसान नहीं था। शाहरूख को उम्मीद है कि जनता फिल्म को पसंद करेगी। उन्होंने कहा, ‘ फिल्म में केवल एक ही गाना है। यह पूरी तरह कहानी पर केंद्रित फिल्म है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग दिल्ली में की गई है। फिल्म में सुपरस्टार की तरह दिखने वाला उनका फैन गौरव दिल्ली का ही निवासी है।


शाहरूख ने कहा, ‘ जब मैं दिल्ली आता हूं तो मेरी पुराने दिनों की यादें ताजा हो जाती हैं। शूटिंग के दौरान जब मेरे बच्चे सेट पर आए थे तो मैंने उन्हें दिखाया की मैंने कहा जन्म लिया था। मैं जब भी दिल्ली आता हूं तो अपना सच्चा रूप देख पाता हूं। ’ ‘फैन’ में पूर्व मॉडल वलसूचा डी सूजा और मशहूर अभिनेता सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रेया भी है। फिल्म 15 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।