नई दिल्ली: बॉलीवुड के लव बर्ड्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी आए दिन खबरों में बने रहते हैं. दोनों के फैंस इस कपल को खूब पसंद करते हैं लेकिन सामने आई खबर से सेलिब्रेटी जोड़ी के प्रशंसकों को दिल टूट सकता है. ताजा खबर के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेकअप हो गया है. पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए खबर छापी है कि दोनों अब साथ नहीं हैं. टाइगर और दिशा ने म्यूचली फैसला किया है कि अब वो इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाएंगे और बतौर दोस्त एक-दूसरे से जुड़े रहेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट करे इस कपल को कई बड़े इवेंट्स में साथ देखा गया है. इतना ही नहीं जैकी श्रॉफ ने भी इस रिश्ते पर सहमति जताई थी. पिछले दिनों दोनों की शादी की खबरें जोरों पर थीं लेकिन अब इस खबर के आने के बाद सारी खबरों पर विराम लग गया है. 



पिंकविला में छपी के मुताबिक दोनों के एक क्लोज सोर्स ने बात करते हुए कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से दोनों का रिश्ता काफी अप डॉउन से गुजरा है. इसलिए दोनों ने इसे तोड़ते हुए अपने रास्तों पर चलना सही समझा और अब वो ऑफिशियल साथ नहीं हैं. दोनों के जानने वालों को उनके इस फैसले के बारे में पता और वो इससे सहमत हैं. 


भीड़ में फंसी दिशा पटानी को टाइगर श्रॉफ ने कुछ इस तरह बचाया, देखें PHOTOS



आ रही कई खबरें इसे दिशा की आदित्य ठाकरे के साथ बढ़ती नजदीकियां बता रही हैं तो कुछ खबरों में टाइगर का अफेयर तारा सुतारिया के साथ बताया जा रहा है. बता दें कि इन दिनों दिशा पटानी 'मलंग' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें