close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भीड़ में फंसी दिशा पटानी को टाइगर श्रॉफ ने कुछ इस तरह बचाया, देखें PHOTOS

दिशा को आखरी बार सलमान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं और अब वह आगामी फिल्म 'मलंग' में अनिल कपूर और अदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी.

भीड़ में फंसी दिशा पटानी को टाइगर श्रॉफ ने कुछ इस तरह बचाया, देखें PHOTOS
टाइगर को आखिरी बार 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में देखा गया था (फोटो साभारः योगोन शाह)

नई दिल्ली: अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अभिनेत्री दिशा पटानी को यहां एक रेस्तरां से बाहर निकलते समय प्रशंसकों की एक भीड़ से बचाया. सोशल मीडिया पर राउंड कर रही तस्वीरों में टाइगर और दिशा को एक रेस्तरां से निकालकर कार की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों में, दिशा गहरे नीले रंग की पैंट के साथ हरे रंग की पोल्का डॉटेड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और टाइगर ब्राउन टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

काम की बात करें तो दिशा को आखरी बार सलमान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं और अब वह आगामी फिल्म 'मलंग' में अनिल कपूर और अदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी. टाइगर को आखिरी बार 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में देखा गया था, आगामी फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ वह स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे. टाइगर ने साल 2014 में 'हीरोपंती' से अपना डेब्यू किया और इसके बाद 'बाघी', 'ए फ्लाइंग जट्ट', 'मुन्ना माइकल' और 'बाघी 2' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' जैसी फिल्मों में काम किया.

गौरतलब है कि 29 वर्षीय टाइगर के मार्शल आर्ट कौशल ने बॉलीवुड में एक्शन की शैली को फिर से परिभाषित किया है जैसा कि 80 या 90 के दशक और कुछ हद तक साल 2000 में होता था. आजकल निर्देशक और अभिनेता एक्शन जॉनर को एक्सप्लोर करने में इतने आशंकित क्यों रहते हैं? हाल ही में इस सवाल के जवाब में टाइगर ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा था, "शायद आजकल के कलाकारों का झुकाव भिन्न शैली के फिल्मों के प्रति है. यहां तक कि निर्देशक भी 80 और 90 के दशक की तुलना में अलग-अलग शैली की फिल्मों को बनाने के लिए ज्यादा प्रेरित होते हैं." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें