नई दिल्ली: जिस शाही शादी में प्रियंका चोपड़ा ब्राइटमेड बनकर पूरी दुनिया की नजरों में छा गई थीं अब उसी दोस्त से रिश्तों में ददार की खबर सामने आ रही है. जी हां! खबरों की मानें तो ब्रिटेन के शाही परिवार की बहू मेगन मर्केल और प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती को किसी की नजर लग चुकी है. इसलिए वह पिछले दिनों हुए मेगन के बेबी शॉवर में भी नजर नहीं आईं. जानिए क्या है इस दोस्ती में ददार की वजह...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहा जा रहा है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी दोस्त व ससेक्स की डचेस मेगन मर्कल के उनकी शादी में नहीं आने से खफा हैं. जबकि प्रियंका ने मेगल की शादी में ब्राइडमेड की भूमिका निभाई थी. प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में अमेरिकी गायक निक जोनस संग शादी रचाई थी. 


मेगन की शादी में प्रियंका चोपड़ा के शाही अंदाज की काफी तारीफ हुई थी

'पेजसिक्स डॉट कॉम' के मुताबिक, यही कारण है कि मेगन के बेबी शावर में प्रियंका शामिल नहीं हुईं. दोनों अभिनेत्रियों में गहरी दोस्ती थी और जब मेगन ने पिछले साल मई में प्रिंस हैरी के साथ शादी रचाई थी तो प्रियंका उसमें शामिल हुई थीं. लेकिन प्रियंका की शादी से मेगन नदारद रहीं. एक सूत्र ने कहा, "प्रियंका को बहुत दुख हुआ." 


यही वजह रही कि टीवी शो 'क्वांटिको' की अभिनेत्री पिछले सप्ताह मार्क होटल में हुए मेगन के बेबी शावर में शामिल नहीं हुईं. वहीं, इस कार्यक्रम में सेरेना विलियम्स और अमल क्लूनी ने मिलकर इसका आयोजन किया था. 



ऐसी खबरें आईं कि प्रियंका जो किताब लिख रही हैं, उसके सिलसिले में यहां बैठक में व्यस्त रहीं. लेकिन सूत्रों का मानना है कि वास्तविक कारण यह है कि मेगन ने उनकी शादी में शरीक नहीं होकर उनका दिल दुखाया. 


प्रियंका के एक प्रवक्ता ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन पूर्व मिस वर्ल्ड के एक करीबी सूत्र ने कहा, "दोनों के बीच कोई अनबन नहीं है. वे दोस्त हैं और आपको जो कुछ भी बताया जा रहा है या तो गलत है या झूठ है."


इनपुट आईएएनएस से भी 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें