ब्रिटेन की Royal Wedding में कुछ ऐसे नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, जमकर हो रही है तारीफ

आज प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस शाही शादी को यादगार बनाने के लिए कई तरह के खास इंतजाम किए जा रहे हैं.

ब्रिटेन की Royal Wedding में कुछ ऐसे नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, जमकर हो रही है तारीफ
प्रियंका चोपड़ा और मेगन मर्केल दोनों काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं. (फोटो साभार @TeamPriyanka/Twitter& PTI)

नई दिल्‍ली: आज पूरा ब्रिटेन रॉयल वेडिंग यानी प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी के लिए सज गया है. इस शादी में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इनवाइटेड हैं. ऐसे में हर कोई कयास लगा रहा था कि आखिर देसी गर्ल इस शाही शादी में किसी अंदाज में नजर आएंगी. ऐसे में अब प्रियंका चोपड़ा की इस शादी में शरीक होने की पहली फोटो सामने आ गई है. प्रियंका 'फॉर्मर सूट्स' की स्टार और आज शाही दुल्‍हन बनने वाली मेगन मर्केल की काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं और वह इस शादी में शामिल होने वाले महमानों की ए-लिस्‍ट में शामिल हैं.

प्रियंका चोपड़ा यहां बेहद खूबसूरत फॉर्मल ली-लेंथ ड्रेस और हैट में यहां नजर आईं. प्रियंका यहां विविएन वेस्‍टवुड के खूबसूरत ड्रेस में पहुंचीं. प्रियंका ने यहां लेवेंडर कलर का खूबसूरत ड्रेस पहना और यहां वह काफी खूबसूरत नजर आई हैं. प्रियंका चोपड़ा के इस लुक की इंटरनेशनल मीडिया में भी जमकर तारीफ हो रही है. आप भी देखें इस रॉयल शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा का लुक.

priyanka chopra
फोटो साभार : PTI

 

 

 

ROYALITY #priyankachopra #royalwedding

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page  (@pcourheartbeat) on

बता दें कि आज प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस शाही शादी को यादगार बनाने के लिए कई तरह के खास इंतजाम किए जा रहे हैं. शादी के स्टेज पर फूलों की सजावट से लेकर खानपान तक सबकुछ एकदम खास हो इसके लिए तैयारियां जोरो पर है. शादी की तैयारियों के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं. इस शाही शादी में 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का खर्च होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में 27 लाख डॉलर (करीब 18.9 करोड़ रुपये), सुरक्षा पर लगभग 4 करोड़ डॉलर का खर्च किया गया है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.