नई दिल्‍ली: मुकेश अंबानी (Mukesh ambani) के घर बेटी ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding Day) की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सितारों ने अंबानी परिवार के इस जश्‍न में एंट्री करनी शुरू कर दी है. राजस्‍थान के प्रसिद्ध बिजनेसमैन आनंद पीरामल अपनी दुल्‍हनिया को लेने शाही बारात लेकर आ गए हैं. आनंद की बारात गाजे-बाजे के साथ अंबानियों के द्वार पहुंच गई है और ऐसे में सितारों की महफिल भी यहां जमनी शुरू हो गई है. ऐसे में ऐश्‍वर्या और प्रियंका चोपड़ा ने अपना स्‍टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐश्‍वर्या ने इस शादी के लिए रेड एलीगेंट स्‍टाइल को चुना है. वह लाल और गोल्‍डन बॉर्डर वाली साड़ी में नजर आ रही हैं. जबकि वहीं अभिषेक बच्‍चन इस शादी के लिए ब्‍लैक सूट में नजर आए. ऐश-अभी की लाड़ली अराध्‍या यहां ऑरेंज कलर के लहंगे में नजर आई.



वहीं प्रियंका चोपड़ा यहां पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में पहुंची हैं. प्रियंका ने अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है.



सचिन तेंदुलकर भी अपने परिवार के साथ यहां पहुंच गए हैं.



वहीं बिग बी अपनी बेटी श्‍वेता बच्‍चन नंदा, पत्‍नी जया बच्‍चन और नातिन नव्‍या नवेली नंदा के साथ पहले ही इस शादी में पहुंच चुके हैं.



देश के पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी और अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन ने भी इस शादी में शिरकत की है.



शादी के लिए आमिर खान अपनी पत्‍नी किरण खेर के साथ पहुंच चुके हैं. वहीं एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी भी इस शादी के लिए पहुंच गई हैं.



सभी फोटो साभार Yogen Shah.


राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के बाद अब ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बुधवार को एंटीलिया में सात फेरे लेने जा रहे हैं. आज होने जा रही ईशा की शादी के लिए अंबानियों का घर एंटालिया दुल्‍हन की तरह सज गया है.



बता दें कि इस शादी में बिजनेस और बॉलीवुड की कई हस्तियों के अलावा स्‍पोर्ट्स जगत के भी कई सितारों के आने की उम्‍मीद है. आज मुंबई में होने जा रही शादी के बाद अंबानी परिवार 14 दिसंबर को जियो गार्डन में एक ग्रैंड रिसेप्‍शन भी देने जा रहा है. रिसेप्‍शन के साथ ही अंबानी परिवार अपने महमानों के लिए एक म्‍यूजिकल कॉन्‍सर्ट भी आयोजित करेगा.