नई दिल्‍ली: इन दिनों बॉलीवुड में पॉलिटिकल बायोपिक्‍स का बोलबाला चल रहा है. हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' के ट्रेलर रिलीज हुए हैं. इन ट्रेलरों क रिलीज के साथ ही यह खबरों में छा गए. इसी बीच देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की खबरें भी सामने आई थीं जिनपर अब मुहर लग गई है. जी हां, पीएम मोदी की बायोपिक की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है, जिसे निर्देशक ओमंग कुमार निर्देशित करेंगे. इस फिल्‍म में एक्‍टर विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही इस फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा की जानकारी दी है. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर 7 जनवरी के रिलीज किया जाएंगा. फिल्‍म का टाइटल अभी 'पीएम नरेंद्र मोदी' रखा गया है. इस फिल्‍म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी. 



जानकारी के अनुसार विवेक ओबेरॉय ने तो अपने लुक्स और बॉडीशेप पर काम करना भी शुरू कर दिया है. वह इस रोल के लिए अपने करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल मान रहे हैं. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी. पिछले डेढ़ साल से उमंग कुमार फिल्म की टीम के साथ मिलकर इसकी कहानी को लेकर काम कर रहे थे. अहम किरदारों में कौन कौन होगा इसकी घोषणा भी बहुत जल्द ही की जाएगी.


बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें