Janhvi Kapoor and Sara Tendulkar: सोशल मीडिया पर फैंस जैसे ही कुछ नोटीस करते हैं, तुरंत मीम्स बनने लग जाते हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड के साथ सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर को स्पॉट किया गया था. इसके बाद से दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया. इंटरनेट पर दोनों की यह खबर जमकर वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 


जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को मंदिर से लेकर पार्टी तक में एक साथ देखा जाता है. हाल ही में कॉफी विद करण के एपिसोड में भी एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में बता दिया था कि उनके और शिखर के बीच कुछ चल रहा है. पर, इसी बीच सारा और शिखर की फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई. इसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जाह्नवी को गुस्सा आ गया और दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. 



शुभमन और जाह्नवी की ली जा रही है फिरकी  
रेडिट पर यह मामला जमकर वायरल हो रहा है.यूजर्स स्क्रीनशॉट शेयर करके बता रहे हैं कि जाह्नवी ने सारा के कई सारे पोस्ट लाइक किए हैं. पर पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच ठीक नहीं है. जाह्नवी के साथ-साथ सारा तेंदुलकर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शुभमन के भी मजे लिए जा हैं. 


क्या जाह्नवी और सारा पहले करते थे फॉलो? 
वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिनका कहना है कि दोनों ने कभी भी एक दूसरे को फॉलो नहीं किया है. अब ऐसा है या नहीं, यह तो सारा और जाह्नवी ही बता पाएंगे. बता दें कि जाह्नवी और शिखर एक दूसरे के साथ लंबे समय से हैं.