जान्हवी कपूर ने उन खबरों पर रिएक्ट किया है जहां कहा जा रहा था कि वह इब्राहिम अली खान और महिमा मकवाना के साथ नजर आने वाली हैं. बुधवार को खबरें आईं कि जान्हवी की अगली फिल्म सैफ अली खान के बेटे के साथ हो सकती है. जिसमें महिमा मकवाना भी हो सकती हैं. लेकिन अब जान्हवी कपूर ने इन खबरों को फर्जी बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जान्हवी कपूर की टीम से जुड़े सूत्रों ने कंफर्म किया है कि ये खबरें फर्जी हैं. उन्होंने ऐसी फिल्म की न्यूज को झूठ और गलत ठहराया है. एक्ट्रेस के करीबी ने बताया कि उन्हें जान्हवी ने खुद बताया है कि इब्राहिम अली खान और महिमा मकवाना के साथ उनकी कोई फिल्म की बात नहीं हुई है. ये सभी बातें फेक हैं. इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है.


जान्हवी-इब्राहिम और महिमा की फिल्म 
वहीं एक दिन पहले खबर आई थीं कि जान्हवी-इब्राहिम और महिमा पर एक लव ट्रायंगल वाली फिल्म आ रही है. जिसकी स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग कंफर्म हो गई है. फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर भी आ जाएगी. मगर अब जान्हवी की टीम इसे गलत ही बता रही है.


जान्हवी कपूर संग इब्राहिम अली खान की जोड़ी, क्या महिमा मकवाना भी दिखेंगी?


क्या कहा था रिपोर्ट में
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये भी बताया गया था कि शशांक खेतान डायरेक्ट कर सकते हैं. अभी सबकुछ बहुत ही रॉ स्टेज पर है. लेकिन फिल्म को लेकर जानकारी कंफर्म है. ये फिल्म 'मैं तेरा हीरो' जैसी हो सकती है.