मुंबई : अभिनेता जतिन सरना 'सेक्रेड गेम्स' में बंटी के अपने किरदार के लिए मशहूर हैं. उनका कहना है कि वह अभिनय की दुनिया में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की वजह से ही आए हैं. जतिन ने कहा, "मैं वाकई में अक्षय कुमार का प्रशंसक हूं. मैं अक्षय सर की वजह से ही अभिनय के क्षेत्र में आने की चाह रखता था. मुझमें हमेशा से ही स्टंट और एक्शन सीन करने की इच्छा रही है. चाहे उनके डांस करने की बात हो या एक्शन स्टंट करने की, मैं हमेशा उन्हें देखता रहा हूं."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने आगे कहा, "वह एक बड़ी प्रेरणा हैं. मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. यह कहने के लिए मैं उनसे अभी तक नहीं मिला हूं, लेकिन शायद कभी किसी सेट पर उनसे मुलाकात (मैं उनसे मिलूंगा) हो जाए." एक चैट शो 'द ब्रांड न्यू शो' में आए जतिन ने अक्षय के बारे में यह बात कही.


गौरतलब है कि जतिन मूलत: दिल्ली के रहने वाले हैं. उनकी फैमिली पर काफी कर्ज था. वह नौंवी में फेल हो गए, दसवीं लर्निंग स्कूल से की, लेकिन 11वीं में फिर फेल हो गए थे. बड़ी मुश्किल से उन्होंने 12वीं पास की. पैसों की किल्लत के चलते वे घर से भाग जाना चाहते थे. पिता से 5000 रुपये लेकर जतिन मुंबई चले गए, लेकिन एक्टिंग की ट्रेनिंग न होने की वजह से उन्हें काफी धक्के खाने पड़े, जब का न बना तो उन्होंने वापस दिल्ली लौटकर थियेटर किया. काफी सालों तक संघर्ष करने के बाद उन्हें अनुराग कश्यप की 'सेक्रेड गेम्स' मिली.


ये वीडियो भी देखें-



बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें