प्रेग्नेंसी में अकेले शॉपिंग करते दिखीं दीपिका पादुकोण, Unseen फोटो में दिखा चेहरे पर ग्लो
Advertisement
trendingNow12279544

प्रेग्नेंसी में अकेले शॉपिंग करते दिखीं दीपिका पादुकोण, Unseen फोटो में दिखा चेहरे पर ग्लो

Deepika Padukone की अनसीन फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस का बेबी बंप दिख रहा है साथ ही वो शॉपिंग करते हुए नजर आईं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर ये तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

दीपिका पादुकोण

Mom To Be Deepika Padukone Shopping: मॉम टू बी दीपिका पादुकोण परिवार (Deepika Padukone) के साथ हाल ही में लूज कपड़ों में डिनर करने गई थीं. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो लोगों को दीपिका के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखा. इस बीच अब एक्ट्रेस की अनसीन फोटो वायरल हो रही है. ये फोटो एक शॉप की है जिसमें एक्ट्रेस बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शॉपिंग अकेले करती दिखीं. एक्ट्रेस की इस अनसीन फोटो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

शॉपिंग पर अकेले निकलीं दीपिका 
सोशल मीडिया पर दीपिका की एक शॉप के अंदर की फोटो वायरल हो रही है. एक्ट्रेस इसमें ग्रे कलर का टाइट कोट पहना हुआ है. ये कोट काफी ज्यादा लंबा और लूज है. इस लूज कोट में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. फोटो में एक्ट्रेस अकेले शॉपिंग करती दिख रही हैं जिसे देखकर उनके फैस काफी खुश हैं और अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं.

 

Deepika Padukone spotted at the Louis Vuitton store
byu/WaterloggedPr inBollyBlindsNGossip

 

फैंस कर रहे कमेंट्स
दीपिका की इस वायरल अनसीन फोटो पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'लगता है कि वो बेबी कलेक्शन देख रही हैं. ऐसा लगता है कि वो इस वक्त लाइफ के उस फेज में हैं जहां पर वो हर मोमेंट को एन्जॉय करना चाहती हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'देखो इनके गाल कितने भर गए हैं.' तीसरे ने लिखा- 'कितना ग्लो कर रही है.'

अमृता सिंह ने 20 साल बाद सैफ अली खान से तलाक की बताई असली वजह, बोलीं- मैं अगर घर में रहती तो...

 

 

हाथों में हाथ, चेहरे पर मुस्कान...स्टाइल के साथ फैमिली डिनर के लिए निकले पैरेंट्स-टू-बी दीपिका-रणवीर; Video वायरल

जनवरी में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह ने इसी साल जनवरी में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. इसके साथ ही ये भी बताया था कि एक्ट्रेस की डिलीवरी सितंबर में होगी. इस ऐलान के बाद रणवीर लगातार दीपिका के साथ साए की तरह हैं और हर पल उनका ख्याल रखते हुए स्पॉट हो जाते हैं. यहां तक कि जब दीपिका वोट डालने के लिए गई थीं तो उस वक्त भी रणवीर दीपिका का हाथ पकड़कर उन्हें कवर करते हुए दिखे थे.

 

Trending news