'हीरामंडी' की 'फत्तो बी' के बाद इस 'नवाब साहब' ने शर्मिन सहगल को दी सलाह, बोले- रियलिटी पहचानें, खुद से झूठ न बोलें...
Advertisement
trendingNow12279690

'हीरामंडी' की 'फत्तो बी' के बाद इस 'नवाब साहब' ने शर्मिन सहगल को दी सलाह, बोले- रियलिटी पहचानें, खुद से झूठ न बोलें...

Adhyayan Suman: बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन निर्माता संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नवाब जोरावर के किरदार में निभा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने सीरीज में को-स्टार शर्मिन सहगल को सलाह दी है. इससे पहले एक्ट्रेस को सीरीज में नजर आ रहीं जयति भाटिया ने भी उनको नसीहत दी थी.

Adhyayan Suman On Sharmin Segal

Adhyayan Suman On Sharmin Segal: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन इन दिनों फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रहे हैं. सीरीज में अध्ययन सुमन 'नवाब जोरावर' के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से फैंस को खूब दिल जीता. इसी बीच एक्टर ने सीरीज में अपनी को-स्टार शर्मिन सहगल को सलाह दी है. इससे पहले सीरीज में नजर आ रहीं जयति भाटिया ने शर्मिन को नसीहत दी थी. 

अध्ययन सुमन ने शर्मिन सहगल को ट्रोल किए जाने पर अपना रिएक्शन भी दिया. दरअसल, एक्ट्रेस काफी समय से सीरीज में अपने सेम एक्सप्रेशन्स को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. साथ ही कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि शर्मिन भंसाली की भांजी है इसलिए उसको सीरीज में रोल दिया गया, जिनको भंसाली ने खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने शर्मिन को उसके टैलेंट के दम पर सीरीज में कास्ट किया था. 

रियलिटी को मानना जरूरी है

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में, शेखर को शर्मिन के परफॉर्मेंस के बारे में अपनी राय शेयर करते हुए कहा कि वे समझ सकते हैं कि उन्होंने अपने किरदार, 'आलमजेब' को जिस तरह से निभाया, उनको क्यों चुना गया, लेकिन स्थिति को देखते हुए, अध्ययन ने उनके लिए अपनी एक सलाह दी है. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हमे हमेशा एक बबल बन कर नहीं रहना चाहिए. किसी भी तरह की रियलिटी को स्वीकार करना बहुत जरूरी है, न कि केवल 'हीरामंडी' को'. 

'इश्क विश्क रिबाउंड' के प्रमोशन पर शॉर्ट ड्रेस में निकलीं ऋतिक की बहन पश्मीना, तो स्टालइल में दिखे रोहित-जिबरान और नैला

खुद से झूठ न बोलें...

साथ ही एक्टर ने कहा, 'ये समझना बहुत जरूरी है कि आप कौन हैं? ये समझना बहुत जरूरी है कि क्या आपके पास अगले 15-20 सालों तक लड़ने की क्षमता है. आपके लिए खुद से झूठ नहीं बोलना चाहिए'. साथ ही शेखर ने कहा कि उन्हें ट्रोलिंग ठीक नहीं लगी. उन्होंने बताया कि वे शर्मिन का समर्थन क्यों करते हैं? एक्टर ने कहा कि उन्होंने सीरीज में अच्छा परफॉर्म किया, लेकिन उन्होंने उनकी ओर से चुने गए कुछ ऑप्शन को सही ठहराने की कोशिश की'. 

Trending news