Javed Jaffrey Son Meezaan Jaffrey: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी इस समय अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को अपने लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लिए. 13 जुलाई को उनका 'शुभ आशीर्वाद' का समारोह था और 14 जुलाई को उनका ग्रैंड रिसेप्शन था. जिसकी काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच जाने-माने फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और मुकेश अंबानी को एक लेकर एक हैरान कर देने वाला दावा किया है. केआरके ने एक ट्वीट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ये दावा किया कि मुकेश अंबानी ने मीजान को मुंबई में 30 करोड़ का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. वहीं, अब उनके इस दावे को लेकर खुद जावेद जाफरी का रिएक्शन आया है. 



केआरके ने किया बड़ा दावा


कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी मुंबई के बांद्रा स्थित संधू पैलेस में रह रहे हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मुकेश अंबानी ने उन्हें 30 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. ऐसा इसलिए क्योंकि मीजान जाफरी ही वो थे जिन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को मिलवाया था. कुछ भी हो सकता है'. अक्सर देश-दुनिया और फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपनी राय देने वाले केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 


ड्रेस केस में बुरे फंसे रकुल प्रीत के भाई अमन, हैदराबात पुलिस ने किया गिरफ्तार; बताया- 'टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव...'



जाने क्या है केआरके के दावे की सच्चाई


उनके इस ट्वीट पर काफी सारे यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसी बीच मीजान जाफरी के पिता और दिग्गज कलाकार जावेद जाफरी ने भी केआरके के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. उन्होंने केआरके के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'कुछ भी!!!'. अब यूजर्स केआरके को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'केआरके तो अभी भी व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर विश्वास रखते हैं'. दूसरे ने लिखा, 'जावेद भाई ने तो इस पोस्ट को सीरियसली ले लिया'.