ड्रग्स केस में बुरे फंसे रकुल प्रीत के भाई अमन, हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार; बताया- 'टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव...'
Advertisement
trendingNow12337397

ड्रग्स केस में बुरे फंसे रकुल प्रीत के भाई अमन, हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार; बताया- 'टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव...'

Rakul Preet Singh Brother: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है. 15 जुलाई को पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की जानकारी दी और बताया है कि अमन प्रीत टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. 

Rakul Preet Singh Brother Arrested In Drugs Case

Rakul Preet Singh Brother Arrested In Drugs Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है. 15 जुलाई को पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की जानकारी दी और बताया है कि अमन प्रीत टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि उनके पास से पुलिस को 199 ग्राम कोकीन, 2 पासपोर्ट, 2 बाइक और 10 सेल फोन मिले हैं, जिनको जब्त कर लिया गया है. 

बताया जा रहा है कि अमन प्रीत सिंह को साइबराबाद पुलिस के अधिकार क्षेत्र के तहत नारकोटिक्स ब्यूरो और राजेंद्र नगर SOT पुलिस द्वारा एक ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. इस मामले की जानकारी देने के लिए पुलिस ने सोमवार, 15 जुलाई को हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. जहां उन्होंने ये बताया कि हाल ही में ड्रग तस्करी केस में अमन प्रीत सिंह को गिरफ्तार किया गया. अमन के साथ कई और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

ड्रग केस में बुरे फंसे रकुल प्रीत के भाई

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अमन प्रीत सिंह के साथ साथ बाकी आरोपियों को उस समय गिरफ्तार कर किया जब तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने पाया कि 2.6 किलोग्राम कोकीन को बिक्री के लिए हैदराबाद लाया जा रहा था. पुलिस टीम ने ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया और 30 ऐसे लोगों की पहचान की जिनको ये ड्रग बेचे जाने थे, जिनमें अमन प्रीत सिंह भी शामिल थे. सभी पांच आरोपी की पहचान कर ली गई है. 

कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान काम पर लौटीं, कीमोथेरेपी के निशान छिपाती नजर आईं; बोलीं- 'अच्छे दिनों का...'

सभी पांच आरोपी हुए गिरफ्तार

आरोपियों में अमन प्रीत सिंह, अनिकेत रेड्डी, प्रसाद, मधुसूदन और निखिल दमन शामिल हैं. फिलहाल ये सभी आरोपी पुलिस हिरासत में हैं और मेडिकल जांच के बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा. राजेंद्र नगर जोन के साइबराबाद पुलिस के डीसीपी श्रीनिवास ने बताया, 'ग्राहकों के तौर पर हमने पांच लोगों को उठाया और उन्हें पुलिस स्टेशन ले आए. यूरिन टेस्ट किट में वे सभी पॉजिटिव पाए गए. उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. अब हम उन्हें डिटेल मेडिकल चेकअप के लिए भेज रहे हैं'. 

2022 में रकुल प्रीत का भी आया था नाम

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रकुल प्रीत सिंह को भी साल 2022 और 2021 में ड्रग तस्करी और सेवन मामले में तलब किया था. पिछले साल भी जांच एजेंसी ने इस सिलसिले में उनका बयान दर्ज किया था. इस मामले में रकुल प्रीत के अलावा साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती, चार्मी कौर, नवदीप, रवि तेजा और पुरी जगन्नाथ को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था. ईडी पिछले चार सालों से ड्रग तस्करी और सेवन के मामले की जांच कर रही है.

Trending news