Jawan First Day Collection: जवान की आंधी में अब सब कुछ उड़ता दिख रहा है. गदर 2 (Gadar 2) की रफ्तार धीमी पड़ गई है तो ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) के ख्वाब भी अब लगता है अधूरे ही रह जाएंगे. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान (Jawan) ने रिलीज होते ही एक नहीं बल्कि कई धमाके कर दिए हैं. पैसों की बारिश हो रही है तो फैंस के दिल अपने स्टार को स्क्रीन पर देख झूम रहे हैं. वहीं पहले ही दिन शाहरुख की फिल्म का जलवा ऐसा दिखा कि केजीएफ 2 (KGF 2) को भी पछाड़ दिया और जवान बन गई फर्स्ट डे सबसे ज्यादा कमाने वाली तीसरी फिल्म. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केजीएफ 2 को पीछे छोड़ आगे निकलीं जवान
7 सितंबर को शाहरुख खान की मचअवेटेड मूवी जवान रिलीज हुई. रिस्पॉन्स वैसा ही देखने को मिला जैसी उम्मीद थी. थियेटर के बाहर और अंदर सिर्फ और सिर्फ धूम ही मची नजर आई. वही दिन भर बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को लेकर कयास लगाए ही जाते रहे और शाम होते-होते ये साफ हो गया कि जवान कई रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है. अब लेटेस्ट आंकड़ों के मुताबिक जवान ने साउथ मूवी केजीएफ 2 को भी पछाड़ दिया. पहले दिन की कमाई के हिसाब से अब तक केजीएफ 2 दुनियाभर में तीसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म थी लेकिन अब इस पायदान पर जवान विराजमान हो गई है. 



पहले ही दिन जवान ने 129 करोड़ से ज्यादा का ग्लोबल बिजनेस किया. जिनमे से 75 करोड़ कलेक्शन भारत में ही हुआ. हालांकि अभी भी जवान साउथ की दो ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों से पीछे ही है. पहले पायदान पर है बाहुबली 2 जिसने पहले ही दिन 133 करोड़ का कलेक्शन पूरी दुनिया में किया. इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था  तो वहीं दूसरी फिल्म भी एसस राजामौली की आरआरआर है जिसने पहले ही दिन कमाई के लिहाज से झंडे गाड़ दिए थे. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 131 करोड़ की कमाई की थी.