पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन के बेटे और बहू को लेकर तरह तरह के गॉसिप्स आ रहे हैं. कहा गया कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि फैमिली ने ऐसी बातों पर रिएक्ट नहीं किया. मगर इस बीच अभिषेक बच्चन अपनी मां राज्यसभा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन के साथ वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उनकी बड़ी बहन श्वेता भी नजर आईं. वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए वाराणसी गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चन परिवार ने पूरे विधि-विधान के साथ बाबा की पूजा कर उनसे आशीर्वाद लिया. साथ ही मंदिर के गर्भगृह में षोडशोपचार पूजन में भी शामिल हुए. सपा सांसद जया बच्चन मुंबई से फ्लाइट लेकर वाराणसी पहुंचीं. इस सफर में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन भी दर्शन करने के लिए काशी आए. एयरपोर्ट से सीधे वो बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने मंदिर पहुंचे.


बच्चन परिवार पहुंचा काशी
परिवार ने यहां पूरे विधि विधान से बाबा का पूजन किया. पंचगव्य, पंचद्रव्य, दूध, गंगाजल से स्नान कराकर बाबा का श्रृंगार किया गया. उन्होंने मंदिर के गर्भगृह में काशी पुराधिपति का षोडशोपचार विधि से अभिषेक और पूजन किया.  इसके बाद तीनों ने संकट मोचन मंदिर में माथा टेका. 



नहीं दिखीं ऐश्वर्या राय
हालांकि इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन नजर नहीं आईं. न ही उनकी बेटी आराध्या को देखा गया. पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर मनमुटाव की खबरें भी आई हैं लेकिन अभी तक दोनों ने इन गॉसिप्स पर रिएक्ट नहीं किया है.


5 साल पुराने मामले में जया प्रदा को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी, जानें क्या है पूरा केस


 


भक्तों के लिए सुविधा
वहीं गुरुवार को काशीवासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए वाराणसी के भक्तों के लिए एक अलग द्वार की व्यवस्था की गई है. ये दरवाजा अगले एक हफ्ते में खुल जाएगा. सावन शुरू होने पर काशी वासियों को यह सुविधा दी जाएगी.