नई दिल्ली: सीनियर एक्ट्रेस जया बच्चन अपनी एक्टिंग के साथ अपनी सख्त मिजाजी के लिए भी काफी जानी जाती है. उन्हें पब्लिक प्लेस पर अनजान लोगों के साथ जैल होना कतई पसंद नहीं. पहले भी कई बार उन्हें आम लोगों और पैपराजी पर नाराजगी जताते देखा गया है. लेकिन इस बार तो हद ही हो गई, मिसेज बच्चन का गुस्सा अब तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोमवार की शाम जया बच्चन अपने फैमिली फ्रेंड करण जौहर के एक पारिवारिक कार्यक्रम में पहुंची थीं. दरअसल कल करण की मां हीरू जौहर का 76 वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया गया. जिसमें शामिल होने के लिए जया भी गईं थी. इसी दौरान उनके फैन को उनकी नाराजगी का शिकार होना पड़ा. देखिए यह वीडियो... 



दरअसल हुआ यह कि जब जया हीरू जौहर का जन्मदिन मनाकर रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए अपनी गाड़ी की तरफ जा रही थीं तभी एक फैन ने मोबाइल उनकी फोटो खींच ली. जया को यह बात इतना नाराज करने वाली लगी कि उन्होंने उस इंसान को वापस अपने पास बुलाया और जमकर झाड़ लगा डाली. इतना ही नहीं जया ने उस इंसान को तमीज की क्लास ही दे दी.  


इसके बाद जब जया थोड़ा और आगे बढ़ीं तो एक और प्रसंशक उनकी फोटो खीचने के लिए इंतजार कर रहा था. इसके बाद जया ने उससे भी कहा कहा, 'Don't do that, आपने अभी उसे नहीं देखा.'



बता दें कि जया बच्चन को कैमरे के फ्लैश से काफी परेशानी मेहसूस होती है. उनके बच्चे अभिषेक और श्वेता ने एक बार करण जौहर के शो में इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने यह भी बताया था कि जया को भीड़ से काफी बैचेनी होने लगती है और वह अलग तरीके से बिहेव करने लगती हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें