Jaya Bachchan Schools Paparazzi: दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन का पैपराजी से बड़ा ही खट्टा-मीठा रिश्ता रहा है. जया (Jaya Bachchan) को पैपराजी के लिए पोज करना कुछ खास पसंद नहीं आता है, ऐसे में जब भी किसी पब्लिक इवेंट वह आती  हैं तो कई बार पैपराजी की क्लास भी लगा देती हैं. बीती शाम आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में भी कुछ ऐसा ही हुआ. जहां जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहुंची थीं. जया बच्चन ने जैसे ही पार्टी में एंट्री ली तो पैपराजी ने उन्हें एक खास मार्क पर खड़े होने के लिए कहा, जिसपर जया भड़क गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जया बच्चन ने एक बार फिर पैपराजी को फटकारा!


आयरा-नुपुर (Ira-Nupur Wedding Reception) की वेडिंग रिसेप्शन से जया बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जया बच्चन, श्वेता और सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) वायरल वीडियो में एक साथ पोज करती दिखाई दे रही हैं. फिर पैपराजी एक खास तीनों से एक खास एंगल में पोज करने के लिए कहते हैं, जिसके बाद जया कहती हैं कि इधर आप हमको एंगल सिखा रहे हैं...फिर जया पैप्स की तरफ देखती हैं और फिर वॉक करके चली जाती हैं. जया बच्चन का पैप्स को क्लास लगाने के वीडियो पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.  



जया बच्चन पहले भी लगा चुकी हैं पैप्स की क्लास!


जी हां...आमिर खान की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन (Jaya Bachchan Video) ने पहली बार पैप्स को नहीं फटकारा है. हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन पर भी जब कई सेलेब्स इकठ्ठा हुए थे. तब रेड कार्पेट पर जया बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ दिखाई थीं. जहां पैपराजी के सामने पोज करने के बाद जया ने कहा था कि इतना डायरेक्शन मत दीजिए, साथ ही साथ इस इवेंट में एक्ट्रेस मुंह पर उंगली रखकर चुप रहने का इशारा करती भी नजर आई थीं.