Jiah Khan Suicide Case: एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) सुसाइड केस में 10 साल बाद फैसला आ गया है. आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को इस केस में बड़ी राहत मिली है. मुंबई की स्पेशल CBI कोर्ट ने सूरज पंचोली को इस केस में बरी कर दिया है. एक्टर पर जिया को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप थे, जो साबित नहीं हो सके. जिया खान की मौत 3 जून 2013 को हुई थी. उस वक्त एक्ट्रेस का शरीर पंखे से झूलता हुआ उनके कमरे में मिला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिया की मां राबिया ने लगाए थे सूरज पर आरोप
जिया खान (Jiah Khan) की जिस वक्त मौत हुई थी वो महज 25 साल की थीं. एक्ट्रेस की मौत की खबर ने उस वक्त सभी को चौंका दिया था. किसी को भी इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर अचानक जिया ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया. जिया की मौत से उनकी मां राबिया टूट गई थीं. राबिया ने उस वक्त सूरज पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद ही उन्हें हिरासत में लिया गया था. इसके बाद कई सबूत उनके खिलाफ मिले तो उन पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा. 


 



 


 



 


 



 


जिया ने लिखा था 5 पन्नों का सुसाइड नोट
जिया (Jiah Khan) ने मौत से पहले 5 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा था. पांच पन्नों के इस नोट में जिया ने क्या लिखा वो तो कभी खुलकर मीडिया को नहीं बताया गया. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि इसमें सूरज के खिलाफ काफी कुछ जिया ने रिवील किया था जिससे इस केस को मजबूती मिली.  


 



 


सूरज के प्यार में दीवानी थीं जिया
खबरों की मानें तो जिया और सूरज की पहली मुलाकात सोशल मीडिया जरिए हुई थी. जिसके कुछ समय बाद दोनों रिश्ते में आ गए थे. जिया सूरज से 2 साल बड़ी थीं और एक्ट्रेस की मां राबिया इस रिश्ते के बारे में जानती भी थीं. खबरों की मानें तो दोनों रिश्ते में साथ रहन लगे थे.


 



 


क्या हुआ था 3 जून को?
कोर्ट में दाखिल चार्ज शीट के अनुसार 3 जून को जिया सूरज (Sooraj Pancholi) से बात करना चाहती थीं लेकिन उन्होंने ना तो कॉल उठाया ना ही मैसेज किया. इंतजार करने के बाद जिया सूरज के घर भी गईं जहां वो नहीं मिले. वहीं सुसाइड से कुछ समय पहले सूरज ने जिया को जो मैसेज किए उसमें जिया के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था तो साथ ही बदसलूकी भी की गई थी. कहा जाता है कि इन मैसेज के एक घंटे बाद ही जिया ने खुदकुशी कर ली थी.