Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो चार दिन पहले यानी 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कमाई के मामले में फिल्म की रफ्तार पहले दिन से ही काफी धीमी है. ऐसे में चौथे दिन फिल्म ने अब तक सबसे कम कमाई की. इस फिल्म को आलिया और करण जौहर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है, जिसमें वेदांग रैना भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के ईद-गिर्द घूमती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, फिल्म रिलीज के पहले दिन से फेक कलेक्शन को लेकर विवादों में घिरी हुई है. ऐसे में अब इसका नेगेटिव असर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है, जो धीरे-धीरे कम हो रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन से लगाया जा सकता है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये आलिया के करियर की सबसे कमोजर फिल्म बन गई है. फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 4.55 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.55 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 5.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी.



चौथे दिन पस्त हुई आलिया की 'जिगरा'


वहीं, अब चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अनुमान भी सामने आ चुका है. फिल्म ने चौथे दिन महज 1.50 करोड़ की कमाई की, जो आलिया के करियर की सबसे कम कमाई है. फिल्म पर फेक कलेक्शन विवाद की शुरुआत तब हुई जब दिव्या खोसला कुमार ने आलिया पर ये आरोप लगाया कि उन्होंने बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में हेरफेर किया है. उन्होंने दावा किया कि आलिया ने टिकट खरीद कर फिल्म की कमाई ज्यादा दिखाने की कोशिश की. दिव्या ने इंस्टाग्राम पर खाली थिएटर की फोटो भी पोस्ट की थी. 


Do Patti Trailer: मर्डर मिस्ट्री सुलझाती दिखीं काजोल, तो कृति का दिखा साइको अवतार; बेहद दमदार है फिल्म ट्रेलर



राजकुमार राव की फिल्म ने दी मात 


हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर आलिया की फिल्म की टक्कर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' से हो रही है, जो शुरुआत से ही कमाई के मामले में आलिया की फिल्म से काफी आगे चल रही है. फिल्म ने पहले दिन 5.5 करोड़, दूसरे दिन 6.9 करोड़, तीसरे दिन 6.4 करोड़ की कमाई की. तीन दिन तक कमाई के मामले में आलिया फिल्म को टक्कर देने वाली राजकुमार की फिल्म ने चौथे दिन भी उससे ज्यादा कमाई करते हुए 2.25 करोड़ तक कमा लिए.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.