Do Patti Trailer: मर्डर मिस्ट्री सुलझाती दिखीं काजोल, तो कृति का दिखा साइको अवतार; बेहद दमदार है फिल्म ट्रेलर
Advertisement
trendingNow12472012

Do Patti Trailer: मर्डर मिस्ट्री सुलझाती दिखीं काजोल, तो कृति का दिखा साइको अवतार; बेहद दमदार है फिल्म ट्रेलर

Do Patti Trailer: शशांक चतुर्वेदी के डायरेक्शन में बनी मच अवेटेड फिल्म 'दो पत्ती' का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर गिया गया है. फिल्म में जहां काजोल पहली बार एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं तो वहीं कृति सेनन भी डबल रोल प्ले करने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Do Patti Trailer OUT

Do Patti Trailer OUT: काजोल और कृति सेनन की फिल्म 'दो पत्ती' इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. फैंस काफी समय से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. काजोल और कृति सेनन की ये साथ में दूसरी फिल्म है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में ये दोनों शानदार एक्ट्रेस एक थ्रिलर कहानी में साथ नजर आएंगे. इसी बीच एक लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने फिल्म का धामाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

फिल्म में काजोल एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं, जबकि कृति सेनन डबर रोल प्ले करती नजर आएंगी. मनाली में सेट की गई ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जो सस्पेंस, थ्रिल और ड्रामा से भरी है. फिल्म के ट्रेलर में काजोल एक दमदार पुलिस ऑफिस के किरदार में नजर आने वाली है, जिन्हें एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाने का काम मिला है. साथ ही ट्रेलर में कृति सेनन के डबल रोल को भी दर्शकों से इंट्रोड्यूस करवाया गया है. इस फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री के ईद-गिर्द घूमती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जारी हुआ काजोल-कृति की 'दो पत्ती' का ट्रेलर

'दो पत्तियां' कृति सेनन और कनिका ढिल्लों की पहली फिल्म है. इस बारे में बात करते हुए कनिका ने कहा, 'ये प्रोजेक्ट बहुत खास है और दर्शकों को एक शानदार कहानी देने से बेहतर कुछ नहीं है, जो रोमांचक और दिलचस्प हो. आप कृति को एक अलग किरदार में देखेंगे, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा और काजोल, जो एक बेहतरीन अदाकारा हैं, को एक लेखक-निर्माता के तौर पर देखना सच में खुशी की बात है'. फिल्म के कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

मुंबई मेट्रो में लगे 'जय श्री राम' के नारे, पूजा भट्ट को होने लगी दिक्कत; रिएक्शन देते हुए बोलीं- 'ये कैसे जायज है...'

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी ये फिल्म 

काजोल और कृति सेनन जल्द रिलीज होने वाली इस फिल्म 'दो पत्ती' से पहले 2015 में आई फिल्म 'दिलवाले' में साथ काम कर चुकी हैं, जिसमें दोनों ने बहनों के किरदार निभाया था. और ये दोनों की साथ में दूसरी फिल्म है. फिल्म 'दो पत्ती' उनके लिए एक नई शुरुआत है. इस फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है, जिसको कनिका ढिल्लन ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म इसी महीने 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news