Devara First Song Fear Out: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'देवरा पार्ट 1' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कोराताला शिव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान, जान्हवी कपूर, प्रकाश राज, श्रीकांत और शाइन टॉम चाको जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इसी बीच फिल्म का पहला दमदार गाना 'फियर' जारी हो चुका है, जिसने फैंस के बीच धूम मचा दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने को को जूनियर एनटीआर के 41वें बर्थडे, यानी 20 मई से एक दिन पहले जारी किया गया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के जारी वीडियो में जूनियर एनटीआर का जबरदस्त अंदाज और शानदार एक्शन मोड देखने को मिल रहा है. गाने में फैंस एक्टर के लुक और स्टाइल के कायल हो रहे हैं. इतना ही नहीं, गाने के बोल लेकर बीट ने फैंस का दिल जीत लिया है. गाने के वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. 



जारी हुआ 'देवरा' का पहला गाना 


खास बात ये है कि जूनियर एनटीआर की 'देवरा' के इस गाने को 5 भाषाओं में यूट्यूब पर जारी किया गया है. इस गाने को फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अनिरुद्ध रविचंदर ने गाया और कंपोज किया है. गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. जूनियर एनटीआर ने भी गाने का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, '#FearSong is all yours… #Devara'. इस गाने के साथ-साथ फैंस को जूनियर एनटीआर के पोस्ट को भी पसंद किया जा रहा है. 


अक्षय कुमार के डेली शेड्यूल से इंप्रेस हुआ लोकल आर्टिस्ट, तारीफ करते हुए बताया क्या-क्या सीखा?



इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक 


वैसे फैंस को काफी लंबे समय से इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. कुछ दिनों पहले इस गाने का एक छोटा सा टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद फैंस गाने को लेकर काफी उत्सुक थे. वहीं, अगर इस फिल्म के बारे में बात की जाए तो, युवा सुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत पैन-इंडिया की ये 10 अक्टूबर 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.