RRR स्टार जूनियर एनटीआर एक बार फिर अपनी दरियादिली की वजह से चर्चा में हैं. हाल में ही उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए 12 लाख रुपये से भी ज्यादा का दान दिया. अब एक्टर का नेक दिल व काम देख फैंस भी फूले नहीं समा रहे हैं. एक्टर की इस पहल के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं और सच्चा हीरो बता रहे हैं. चलिए बताते हैं आखिर पूरी बात क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे पहले तो जूनियर एनटीआर से जुड़ी ये खबर ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर की. जहां उन्होंने दावा किया कि साउथ सुपरस्टार ने 12.5 लाख रुपये आंध्र प्रदेश श्री भद्रकाली समेथा वीरभद्र स्वामी मंदिर के लिए दान किए हैं. इन पैसों की मदद से मंदिर के कामकाज पूरे किए जाएंगे.


पवन कल्याण की 'हरि हरा वीरमल्लु' का टीजर OUT, मुगल बादशाह के रोल में बॉबी देओल ने उड़ाया गर्दा



पहले भी जूनियर एनटीआर कर चुके दान
ये पहला मौका नहीं है जब जूनियर एनटीआर ने इस तरह का दान किया हो. इससे पहले वह आंध्र प्रदेश चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी 25 लाख डोनेट कर चुके हैं. इससे भी पहले उन्होंने कोरोना काल में चैरेटी सपोर्ट के लिए भी 25 लाख का दान किया था.


जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
कामकाज की बात करें तो Jr NTR जल्द ही कोराताला शिव  की 'देवरा पार्ट 1' में नजर आएंगे. इस फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी दिखेंगे. दोनों ही स्टार का ये पहला तेलुगू प्रोजेक्ट होगा. फिलहाल ये तय है कि फिल्म अक्टूबर 10 को इसी साल थिएटर में दस्तक देगी. वहीं जूनियर एनटीआर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू भी करेंगे. वह अयान मुखर्जी की वॉर 2 में दिखेंगे.