JugJugg Jeeyo Box Office Collection: अभिनेता वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'जुगजुग जीयो' ने रिलीज के पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर कहा," जुग जुग जियो अपेक्षित लाइनों पर खुलता है, सुबह की शुरूआत के बाद शाम को गति पकड़ती है .. मुंबई के दिल्ली- एनसीआर बहुत अच्छा .. मास जेब सुस्त.. दूसरे और तीसरे दिन ग्रोथ जरूरी.. शुक्र 9.28 करोड़, भारत में कारोबार."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है ये


'जुगजुग जीयो' नौ साल बाद बड़े पर्दे पर नीतू कपूर की वापसी का प्रतीक है. इससे पहले नीतू को 2013 में आई फिल्म 'बेशरम' में बेटे रणबीर कपूर और उनके दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ देखा गया था. राज मेहता द्वारा निर्देशित, 'जुगजुग जीयो' एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो शादी, तलाक और जटिल रिश्तों के विषयों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म 24 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी.



फिल्म को मिल रही है मिली-जुली प्रतिक्रिया


आपको बता दें कि 'जुग जुग जियो' एक फैमिली एंटरटेनमेंट मूवी है जो शादीशुदा जिंदगी की प्रॉब्लम्स को दिखाती है. फिल्म में अश्लील चुटकुले या मार-धाड़ नहीं है. यानी 'जुग जुग जियो' एक साफ-सुथरी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा मनीष पॉल (manish Paul) और प्राजक्ता कोहली भी हैं. जहां कई लोग फिल्म को अच्छा बता रहे हैं तो बहुत से लोगों को फिल्म की कहानी में दम नहीं लगा.


VIDEO: सारा अली खान ने सलमान खान को बुलाया 'अंकल', दबंग खान ने भरी महफिल में दे दिया ऐसा रिएक्शन



Wedding bells: सामंथा के जाते ही नागार्जुन के खानदान की बहू बनने को तैयार ये मशहूर एक्ट्रेस! उम्र में नागा चैतन्या से है इतनी छोटी