Kajol Mother Tanuja Hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और तनीषा मुखर्जी की मां व दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर रविवार देर शाम सामने आई थी. एक्ट्रेस तनुजा 80 साल की उम्र में भी ऐसे तो फिट दिखाई देती हैं, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है.  रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल की मां की बढ़ती उम्र की वजह से तबीयत बिगड़ी, और फिर उन्हें मुंबई के जुहू के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉक्टरों की निगरानी में हैं एक्ट्रेस तनुजा


पीटीआई की रिपोर्ट के तनुजा की तबीयत ठीक नहीं थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल वह डॉक्टर्स की निगरानी में ICU में एडमिट हैं. कहा जा रहा है कि दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा की तबीयत उम्र संबंधी परेशानियों की वजह से बिगड़ी है. हालांकि अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है. बता दें, तनुजा ने 70-80 के दशक में कई हिट फिल्में दी हैं, उन्होंने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है. 


 दिग्गज एक्ट्रेस नूतन की हैं बहन


बहुत से लोग नहीं जानते होंगे कि तनुजा, दिग्गज एक्ट्रेस नूतन की बहन हैं. कुमार सेन समर्थ और शोभना समर्थ की दो बेटियां हैं- नूतन और तनुजा. नूतन और तनुजा दोनों ने ही हिंदी सिनेमा जगत में अपने टैलेंट का दम दिखाया और पॉपुलर एक्ट्रेस बनीं. मालूम हो, तनुजा ने बचपन में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी बहन नूतन की फिल्म हमारी बेटी से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. तनुजा फिल्म बाहरें फिर भी आएंगी, ज्वेल थीफ, हाथी मेरे साथी और मेरे जीवन साथी, घर द्वार, जीने की राह जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाती हैं.