Kajol The Trial: काजोल काफी चुनकर प्रोजेक्ट कर रही हैं लेकिन जब भी वो स्क्रीन पर आती हैं तो कमाल हो जाता है. एक बार फिर वो ऐसे ही दमदार किरदार के साथ स्क्रीन पर दिखेंगीं. उनकी नई वेब सीरीज द ट्रायल का ट्रेलर (The Trial Trailer) रिलीज हो चुका है जिसमें काजोल (Kajol) वकील का रोल प्ले करने वाली हैं. लेकिन इस दौरान वो जिंदगी के सबसे मुश्किल ट्रायल से भी गुजरेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है ट्रेलर
द ट्रायल वेब सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो इसमें काजोल एक ऐसी पत्नी के किरदार में हैं जो पेश से वकील हैं और अपने जज पति के धोखे का शिकार भी हो चुकी है. उनके पति राजीव सेनगुप्ता जो एक बड़े जज हैं उन्हें रिश्वत में सेक्सुअव फेवर मांगने के आरोपों में जेल भेज दिया जाता है और यही से नयोनिका सेन गुप्ता (काजोल) की असली जंग शुरू होती है. वो एक फर्म ज्वाइन करती हैं और खुद को संभालने की कोशिश करती हैं. लेकिन फिर उनकी जिंदगी में एक मोड़ ऐसा भी आता है जब उन्हें उनके पति का केस ही लड़ना पड़ता है. अब आगे किस तरह के उतार चढ़ाव आते हैं वो जानने के लिए आपको सीरीज देखनी ही होगी. 



काजोल ने किया था फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन
3 दिन पहले ही फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन काजोल ने किया था. उन्होंने लोगों के दिलों की धड़कनें तब बढ़ा दी थी जब काजोल ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला लिया था और कहा था कि वो काफी मुश्किल ट्रायल से गुजर रही हैं. जिसके बाद फैंस काफी घबरा गए थे और सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे थे लेकिन फिर जैसे ही काजोल ने द ट्रायल की अनाउंसमेंट की तो सब माजरा समझ में आ गया. वहीं अब ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. 14 जुलाई को सीरीज भी रिलीज हो जाएगी.