नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कुछ भी बोलती हैं तो एकदम बेबाक बोलती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां' को लेकर तीखा बयान दिया था तो वहीं अब एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का बच्ची द्वारा प्रमोशन किए जाने पर तीखा बयान दिया है. यहां तक कि कंगना ने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को इस पूरे मामले में दखल देने की बात भी कही.


इंस्टा स्टोरी पर कही ये बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की इंस्टा स्टोरी पर एक छोटी सी बच्चे के ''गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) फिल्म के डायलॉग बोलने पर आपत्ति जताई है. कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'सरकार को ऐसे सभी माता-पिता के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेना चाहिए जो एक ऐसी फिल्म के प्रमोशन से पैसा कमाने के लिए नाबालिग बच्चों यौन उत्पीड़न कर रहे हैं जो एक मशहूर वेश्या और उसके दलाल की बायॉपिक है जिन्होंने अपनी ताकत बढ़ाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को लड़कियां सप्लाई की थीं. महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी जी कृपया इसमें दखल दें.'


कंगना- क्या बच्ची को करनी चाहिए सेक्स वर्कर की नकल?


इसके साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) ने बच्ची के गंगूबाई फिल्म के डायलॉग बोलने पर तीखा बयान देते हुए कहा- 'क्या इस बच्ची को मुंह में बीड़ी लेकर अश्लील डायलॉग्स बोलते हुए सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए? इसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए? क्या इस बच्ची को इस उम्र में कामुक दिखाना जाना ठीक है. ऐसे सैकड़ों और भी बच्चे हैं जिनका इस्तेमाल किया जा रहा है.' 


 



जानिए क्या है मामला?


दरअसल, हाल ही में एक छोटी सी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में बच्ची आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के डायलॉग बोलती नजर आई. खास बात है कि वीडियो में बच्ची का लुक एकदम फिल्म में आलिया के लुक से मिलता जुलता था. इसके साथ ही वीडियो में बच्ची मुंह में बीड़ी दबाए नजर आई. इस बच्ची के इसी वीडियो पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आपत्ति जताई है.


 



 


25 फरवरी को होगी रिलीज


फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के चैप्टर पर आधारित है जिसमें कमाठीपुरा की माफिया गंगूबाई कोठेवाली के बारे में बताया गया है.


 


यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन इस एक्ट्रेस ने बिखेरा का हुस्न का जलवा, दिए किलर पोज


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें