हाथ में बंदूक, चेहरे पर गुस्सा.. एक्शन मोड में दिखीं सामंथा; तो एंग्री यंग मैन बने वरुण; BTS वीडियो ने बढ़ाई एसाइटमेंट
Advertisement
trendingNow12478968

हाथ में बंदूक, चेहरे पर गुस्सा.. एक्शन मोड में दिखीं सामंथा; तो एंग्री यंग मैन बने वरुण; BTS वीडियो ने बढ़ाई एसाइटमेंट

Citadel Honey Bunny: सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन की मच अवेटेड सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' जल्द ओटीटी पर दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज की शूटिंग के दौरान कुछ बीटीएस वीडियो शेयर की हैं, जिनमें दोनों स्टार्स एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

Citadel Honey Bunny Release Date

Citadel Honey Bunny Release Date: सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन काफी समय से अपनी मच अवेटेड वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जो अगले महीने ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है. उनकी इस सीरीज को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इसी बीच सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए सीरीज की शूटिंग सेट का एक BTS (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

ये पहली बार होगा जब सामंथा बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ किसी सीरीज में नजर आने वाली हैं. ऐसे में फैंस दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस सीरीज का एक्शन से भरा ट्रेलर भी जारी किया गया था, जिसनें दर्शकों का दिल जीत लिया. सामंथा के साथ-साथ वरुण ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज से जुड़ी कुछ BTS फोटोज शेयर की हैं. इन फोटो-वीडियो में वरुण और सामंथा एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. साथ ही हाथ में बंदूक थामे और चेहरे पर गुस्सा लिए नजर आ रहे हैं. 

एक्शन मोड में दिखे वरुण-सामंथा, शेयर की BTS वीडियो 

शेयर की गई फोटो-वीडियो में वरुण और सामंथा हाथ में बंदूक थामे नजर आ रहे हैं. इन फोटो-वीडियो में वरुण और सामंथा एक जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों दुश्मनों से लड़ते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते गुए वरुण ने कैप्शन में लिखा, 'आजादी मुफ्त नहीं है हनी बनी'. वहीं, सामंथा ने लिखा, 'खून, पसीना और गर्व. क्या आप इसके लिए तैयार हैं?'. दोनों ही स्टार्स के फोटो-वीडियो को पसंद किया जा रहा है. इस सीरीज का ट्रेलर 15 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था. 

अगर जिगरे में है दम तो ही देखें ये फिल्म.. डर से कांपने लगेंगे हाथ-पैर; उड़ जाएंगे तोते; दिन में ही जपने लगेंगे 'हनुमान' का नाम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इस दिन OTT पर दस्तक देगी ये मच अवेटेड सीरीज

वरुण और सामंथा की ये वेब सीरीज अमेरिकी स्पाई-एक्शन सीरीज ‘सिटाडेल’ का स्पिन-ऑफ है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस सीरीज का निर्देशन राज और डीके की जोड़ी ने किया है. सीरीज में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के अलावा केके मेनन, साकिब सलीम और सिकंदर खेर जैसे कई शानदार कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस साल की ये मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ अगले महीने 7 नवंबर, 2024 को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news