Kangana With Ajit Doval: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों 'तेजस' फिल्म के प्रमोशन में लगातार बिजी है. लेकिन अचानक कंगना की फ्लाइट में सुपर स्पाई से मुलाकात हो गई. जिसके बाद एक्ट्रेस की फोटो देखते ही देखते चर्चा में आ गई. ये सुपर स्पाई कोई और नहीं बल्कि भारत सरकार के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही NSA के साथ फोटो शेयर की तो यूजर्स उनसे चीनी घुसपैठ पर सवाल करने लगे. यूजर्स लगातार इस तरह के सवाल कमेंट करते रहे जो लोगों का ध्यान खींच रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना ने लिखा ये कैप्शन
अजीत डोभाल (Ajit Doval) के साथ फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने ट्वीट किया- 'क्या बेहतरीन दिन है. आज सुबह फ्लाइट में मेरी मुलाकात अजीत डोभाल से हुई. वो भी मेरी बगल वाली सीट पर. सर, सभी सोल्जर्स के लिए इंस्पिरेशन हैं. जय हिंद.'


 



 


लोग कर रहे कमेंट
कंगना के इस पोस्ट कर हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रो करना शुरू कर दिया. जिसके पीछे की वजह पोस्ट में कंगना का कहना कि अचानक मुलाकात हो गई. एक ट्रोलर ने लिखा- 'सबको पता है ये अचानक नहीं हुआ. ये पहले से प्लान था.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये प्लान्ड है कंगना झूठी.' वहीं कुछ लोगों ने लिखा- 'यहां पर कोई लक नहीं है. ऐसा हो सकता है क्या कि एनएसए को पता नहीं हो, कि उनके बगल वाली सीट पर कौन है.' इसके अलावा कई यूजर्स ने चीनी घुसपैठ को लेकर भी कई कमेंट किए.


 



 


कब रिलीज होगी तेजस?
कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में एक्ट्रेस वायसेना पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में के ट्रेलर और उसके एंथम को लोगों का खूब प्यार मिला. फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है जबकि प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला है.