Kangana Ranaut: एक्ट्रेस कंगना रनौत भाजपा के टिकट पर हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने के लिए तैयार हैं. भारतीय जनता पार्टी ने बीते रविवार लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की, जिसमें कंगना रनौत को उनके जन्मस्थान से मैदान में उतारा गया. एक्ट्रेस का जन्म मनाली के पास भांबला में हुआ था, जो मंडी जिले में है. कंगना को टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पोस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक बोल्ड तस्वीर का इस्तेमाल किया गया, जो उन्होंने 12 अगस्त 2021 को विदेश से शेयर की थी. इस तस्वीर में कंगना ने सफेद रंग का ब्रालेट और इसी रंग की पैंट पहनी हुई थी. इस तस्वीर में कंगना के पीछे का लोकेशन भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है.


नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी के साथ झगड़ा हो गया खत्म? आलिया की पोस्ट ने दिया इशारा


गालिब के शेर के साथ कंगना ने शेयर की थी फोटो
कंगना रनौत ने इस आउटफिट में दो तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में गालिब का एक मशहूर और बेहद खूबसूरत शेर भी लिखा था. कंगना ने गालिब का जो शेर लिखा था, वह था- 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले.'



पिछले साल दे दिया था राजनीति में आने का इशारा
बता दें कि पद्मश्री से सम्मानित कंगना रनौत ने पिछले साल ही राजनीति में आने का इशारा कर दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर भगवान कृष्ण का आशीर्वाद रहा तो वह लोकसभा चुनाव 2024 लडे़ंगी. कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपने विचारों और सामाजिक मुद्दों को लेकर भी काफी ज्यादा मुखर रहती हैं. 


क्या रामायण के लिए तैयारी कर रहे रणबीर कपूर? आर्चरी कोच के साथ तस्वीरें वायरल


वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत
चार बार की नेशनल अवॉर्ड विजेता कंगना रनौत ने 2006 में फिल्म 'गैंगस्टर: ए लव स्टोरी' के साथ एक्टिंग डेब्यू किया था. कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में नजर आई थीं. उनके आने प्रोजेक्ट्स में 'इमरजेंसी' है, जिसमें कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.