कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की सड़क हादसे में मौत, सदमे में इंडस्ट्री
Advertisement
trendingNow12245263

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की सड़क हादसे में मौत, सदमे में इंडस्ट्री

Pavitra Jayaram Passed Away: कन्नड़ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से एक दिल देहला देने वाली खबर सामने आ रही हैं, जिससे सुनने के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. दरअसल, टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है. 

Pavitra Jayaram

Pavitra Jayaram Passed Away: हिट तेलुगु टीवी सीरीज 'त्रिनयनी' में तिलोत्तमा का किरदार निभाने वाली कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का रविवार को एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. आंध्र प्रदेश के महबूबनगर के पास एक दर्दनाम कार दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस खबर के सामने आने के बाद उनके परिवार, टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस भी सदमे में है. 

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की गाड़ी ने अपना नियंत्रण खो दिया था, जिसके बाद वो जाकर डिवाइडर से टकरा गई. इसी बीच हैदराबाद से वानापर्थी आ रही बस कार के दाहिने हिस्से से टकरा गई. हादसे में पवित्रा गंभीर रूप से घायल हो गईं और उनकी मौके पर ही दम तोड़ दिया. ये हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे लौटते समय हुआ. इस हादसे की खबर ने इंडस्ट्री और उनके फैंस का दिल दहला दिया. 

पवित्रा जयराम का निधन 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में पवित्रा की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और एक्टर चंद्रकांत भी गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे ने कन्नड़ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. वहीं,, अब पुलिस से मामले पर पूरी जानकारी साझा करने का इंतजार किया जा रहा है, जो मामले की जांच में लगी है. वहीं, कन्नड़ इंडस्ट्री के कलाकारों से लेकर उनके फैंस उनको अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने पिता से की थी आखिरी बात, बोले- परेशान लग रहा था...

स्टार और फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

 एक्टर समीप आचार्य ने एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त किया और अपना दुख जाहिर करते हुए उनके उनके परिवार के लिए सांत्वना व्यक्त की, जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'इस खबर के साथ जागा कि आप नहीं रहे. ये अविश्वसनीय है. मेरी पहली ऑनस्क्रीन मां, आप हमेशा खास रहेंगी'. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर सभी फैंस भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Trending news