क्या रामायण के लिए तैयारी कर रहे रणबीर कपूर? आर्चरी कोच के साथ तस्वीरें वायरल
Advertisement

क्या रामायण के लिए तैयारी कर रहे रणबीर कपूर? आर्चरी कोच के साथ तस्वीरें वायरल

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह एक आर्चरी कोच के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि रणबीर कपूर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'रामायण' के लिए पूरी शिद्दत से तैयारी में जुट गए हैं.

'रामायण' के लिए तैयारी कर रहे रणबीर कपूर?

Ranbir Kapoor Viral Photos: एक्टर रणबीर कपूर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की 'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम का चरित्र निभाने के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं. हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है. लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर के ट्रेनर ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसका एक हैशटैग रामायण भी था. इसने 'रामायण' में रणबीर कपूर की एंट्री को और पक्का कर दिया है. इसके साथ ही एक आर्चरी कोच के साथ रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम के किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाते हुए किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसके लिए वह तीरंदाजी की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के फैन पेज ने आर्चरी कोच के साथ एक्टर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक में फोटो में मेज पर रखे तीरों को भी देखा जा सकता है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी के साथ झगड़ा हो गया खत्म? आलिया की पोस्ट ने दिया इशारा

वायरल हो रही रणबीर कपूर की तस्वीरें
वायरल तस्वीरों में रणबीर कपूर ग्रे कलर के ट्राउजर और ग्रे कलर की ही टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ खड़े आर्चरी कोच ने ग्रे ट्राउजर और नीले रंग की टीशर्ट पहनी हुई है. रणबीर अपने आर्चरी कोच के साथ पोज दे रहे हैं. वहीं, एक तस्वीर में आर्चरी कोच रणबीर कपूर के साथ सेल्फी क्लिक कर रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में रणबीर कपूर बैठे हुए हैं और उनके सामने मेज पर तीर रखे हुए हैं.

रामायण के लिए जमकर ट्रेनिंग कर रहे रणबीर कपूर
रणबीर कपूर 'रामायण' के लिए जिम में जमकर पसीना भी बहा रहे हैं. उनके फिटनेस ट्रेनर ने एक्टर की कड़ी मेहनत करते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में रणबीर कपूर सिर के बल खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए फिटनेस ट्रेनर ने लिखा है, ''रणबीर कपूर का पहला हेड स्टैंड.'' इसके साथ उन्होंने कई हैशटैग लिखे हैं- हेड स्टैंड, रामायण, न्यू स्किल, ट्रेनिंग विद नेम, तैयारी.

fallback

शादी की खबरों के बीच तापसी पन्नू की होली, फोटो देख फैंस बोले- मैथियास बोए के नाम का लगाया है सिंदूर!

अप्रैल में हो सकता है ऑफिशियल अनाउंसमेंट
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, नितेश तिवारी 'रामायण' के बारे में ऑफिशयल अनाउंसमेंट अप्रैल में कर सकती है. सूत्र के मुताबिक, ''रामायण का ऐलान 17 अप्रैल 2024 को रामनवमी के शुभ अवसर पर होगा.'' रिपोर्ट्स में ही बताया जा रहा है कि फिल्म में माता सीता का किरदार साई पल्लवी और रावण का किरदार KGF फेम एक्टर यश निभाएंगे.

Trending news