Jio का धुआंधार Fiber Plan, पाएं Free Netflix, Prime Video और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow12245427

Jio का धुआंधार Fiber Plan, पाएं Free Netflix, Prime Video और इतना कुछ

'अल्टीमेट स्ट्रीमिंग प्लान' नाम का ये पोस्टपेड प्लान सिर्फ JioFiber और Jio AirFiber इस्तेमाल करने वालों के लिए है और इसकी कीमत सिर्फ ₹888 प्रति महीना रखी गई है, जो काफी किफायती है. आइए जानते हैं इस प्लान में क्या बेनिफिट्स मिलते हैं...

 

Jio का धुआंधार Fiber Plan, पाएं Free Netflix, Prime Video और इतना कुछ

Jio ने उन यूजर्स के लिए एक नया बंडल स्ट्रीमिंग प्लान लॉन्च किया है, जो अलग-अलग OTT सर्विसेज के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते.  'अल्टीमेट स्ट्रीमिंग प्लान' नाम का ये पोस्टपेड प्लान सिर्फ JioFiber और Jio AirFiber इस्तेमाल करने वालों के लिए है और इसकी कीमत सिर्फ ₹888 प्रति महीना रखी गई है, जो काफी किफायती है. आइए जानते हैं इस प्लान में क्या बेनिफिट्स मिलते हैं...

बिना रुके देख सकेंगे सीरीज

Jio का कहना है कि ये प्लान उन लोगों के लिए है जो बिना रूके (बफरिंग के) सीरीज और फिल्में देखना चाहते हैं और ढेर सारा कंटेंट देखना पसंद करते हैं. हालांकि, इंटरनेट की स्पीड थोड़ी कम (30 Mbps) है, लेकिन बिना रूके देखने के लिए ये काफी है. इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें 15 से ज्यादा OTT सर्विसेज की सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलती है.

जिया का नया प्लान

इस प्लान में आपको ढेर सारी मशहूर OTT सर्विसेज पर कंटेंट देखने को मिलेगा, जैसे Netflix (बेसिक प्लान), Prime Video (लाइट), और JioCinema Premium. इसके अलावा, आपको Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5, Sun NXT जैसी बड़ी सर्विसेज और Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, EPICON, और ETV Win (JioTV+ के जरिए) जैसी कई क्षेत्रीय और खास तरह की OTT सर्विसेज भी मिलेंगी.

ये प्लान भले ही नया है, लेकिन Jio अपने पुराने यूजर्स को नहीं भूला है. चाहे आप अभी प्रीपेड प्लान पर हों या किसी कम स्पीड वाले JioFiber/AirFiber प्लान (10 Mbps या 30 Mbps) पर हों, आप आसानी से इस पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड हो सकते हैं और ढेर सारे OTT कंटेंट का मजा ले सकते हैं. हालांकि, इस प्लान के साथ Jio का हाल ही में एलान किया गया IPL धन धना धन ऑफर भी मान्य है. इस ऑफर के तहत आप Jio होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 50 दिनों का डिस्काउंट कूपन पा सकते हैं, जो कि क्रिकेट के इस टी20 सीजन के सभी मैच देखने के लिए एकदम सही है.

JioCinema का प्लान

Jio ने हाल ही में अपने OTT प्लान को अपडेट किया है, जिसमें उन्होंने JioCinema Premium में एकदम नए ऐड-फ्री (बिना विज्ञापन वाले) विकल्प को शामिल किया है. अब यूजर्स को ₹29 वाला प्लान और ₹89 वाला फैमिली प्लान मिलता है, जिससे उन्हें अपने हिसाब से कंटेंट देखने का मजा लेने के लिए और भी ज्यादा ऑप्शन मिल जाते हैं.

29 रुपये वाला प्लान

Jio ने हाल ही में अपने JioCinema Premium प्लान को अपडेट कर दिया है, जिसमें अब बिना विज्ञापन (ऐड-फ्री) देखने का विकल्प सिर्फ ₹29 में मिल रहा है. ये प्लान एक यूजर के लिए है और आप इसे मोबाइल ऐप्स, वेब ब्राउजर और टीवी पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान में आपको कई फायदे मिलते हैं, जैसे 4K क्वालिटी में कंटेंट देखना, बिना विज्ञापन के सीरीज और फिल्में देखना, कंटेंट को डाउनलोड करके ऑफलाइन देख पाना, ढेर सारे नए सीरीज, फिल्में, हॉलीवुड हिट्स, बच्चों का कंटेंट और टीवी शो देखने को मिलते हैं. हालांकि, ध्यान दें कि बिना विज्ञापन वाले इस प्लान में स्पोर्ट्स और लाइव चैनल शामिल नहीं हैं.

TAGS

Trending news