नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच चल रही तकरार अब ट्विटर पर और गहराती नजर आ रही है. कंगना मुंबई से मनाली के लिए रवाना हो चुकी हैं. कंगना ने मुंबई एयरपोर्ट से ट्वीट कर बताया कि वह भारी मन से वापस जा रही हैं. वहीं अब चंडीगढ़ पहुंचकर एक बार फिर कंगना ने संजय राउत और सोनिया गांधी पर निशाना साधा है. साथ ही अपने सुरक्षित होने की सूचना भी फैंस से शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाममात्र रह गई. लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं. लगता है इस बार मैं बच गई. एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी. आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए. शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला है.' आपको याद दिला दें कि इस चल रहे विवाद के बीच केंद्र सरकार ने कंगना को कड़ी सुरक्षा दी है. एहतियात बरतते हुए मुंबई में उनकी सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई थी. 



लेकिन कंगना इस ट्वीट पर ही नहीं रुकीं, उन्होंने मनाली रवाना होने से पहले एक और ट्वीट किया. जिसमें कंगना ने लिखा है, 'दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है, मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी.'



गौरतलब है कि कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं. उनके मुंबई पहुंचने से पहले उसी दिन बीएमसी ने उनके ऑफिस के निर्माण को अवैध करते हुए कुछ हिस्सा गिरा दिया था. इससे कंगना काफी आहत थी. कंगना ने रविवार शाम 5 बजे महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. उन्होंने गवर्नर के सामने अपना पक्ष रखा. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा मुझे इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें


VIDEO