नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को बॉक्स ऑफिस पर फैंस को खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने तीन दिन में 19 करोड़ की कमाई कर ली है. कंगना फिल्म की सक्सेस की खुशी मनाने के लिए स्पीति वैली गई हुई हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना ने अपने फैंस के लिए मैसेज देते हुए कहा कि वो फैंस के प्यार मीडिया से मिले सपोर्ट की शुक्रगुजार हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना ने अपने इस वीडियो में सभी सपोर्टर का थैंक्स बोलते हुए कहा कि वो मीडिया के नाराज दोस्तों को कहना चाहती हैं कि उनकी वजह से ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही है. कंगना वीडियो में अपने मामा के बेटे के साथ नजर आ रही हैं. 



Box Office: कंगना और राजकुमार की 'जजमेंटल है क्या' ने दो दिन में कमाए इतने करोड़


बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर थ्रिलर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' अब तक 19.25 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.40 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन फिल्म ने 8.02 करोड़ का बिजनेस किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में फिल्म के कलेक्शन के बारे में बताया कि फिल्म अच्छी ग्रोथ कर रही है.



बता दें कि फिल्म की कहानी मानसिक रोग एक्यूट सायकोसिस की शिकार बॉबी की. मां-पिता की मौत के बाद से ही बॉबी बचपन से ही इस बीमारी से जूझ रही है. वैसे बॉबी एक डबिंग ऑर्टिस्ट है, जो साउथ से लेकर हॉरर फिल्मों में अपनी आवाज देती हैं और यही वजह होती कि वह कभी-कभी अपने किरदार को सच में जीने लगती है. बॉबी के घर केशव अपनी पत्नी रीमा के साथ किराए पर रहने आता है और बॉबी केशव की ओर आकर्षित हो जाती है. यहां केशव के किरदार में आपको राजकुमार राव और रीमा के किरदार में अमायरा दस्तूर नजर आएंगे. बॉबी को केशव की हरकतों पर थोड़ा शक होता वह उसकी जासूसी करने लगती है, लेकिन इसी बीच एक मर्डर हो जाता है और फिर शुरू होता फिल्म में ट्विस्ट. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें