Kantara 2: 'कांतारा' के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद लोग 'कांतारा 2' को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने लिए फैंस बेताब रहते हैं. नए अपडेट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग हफ्ते भर में शुरू होने वाली है, जिसमें 20 दिन का शिड्यूल है. इस शिड्यूल में, टीम जरूरी हिस्सों को जंगलों में शूट करेगी. ये शूट खूबसूरत कुंडापुरा के कोस्टल रीजन में शूट होगा, जो फिल्म की कहानी से मैच करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

600 बढ़ई कर रहे काम
'कांतारा 2' फिल्म के लिए 200x200 फीट का एक विशाल सेट बनाया गया है. इतना ही नहीं कुंडापुरा के निर्माण के लिए मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद से 600 बढ़ई और स्टंट मास्टर्स को काम पर रखा गया है. इतना ही नहीं सेट बनाने से पहले, फाइनल किए गए एक्टर्स को कड़ी ट्रेनिंग सेशन भी दी जा रही है.


इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद क्या करीना कपूर संग नजर आएंगे इब्राहिम? जल्द ही साथ में करेंगे शूट



'कांतारा 2' फिल्म को ऋषभ शेट्टी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, जो फिल्म के लीड एक्टर भी हैं. जबकि इसका म्यूजिक अजनीश लोकनाथ द्वारा तैयार किया गया है, और सिनेमैटोग्राफी की कमान अरविंद कश्यप ने संभाली है. 


युजवेंद्र चहल को T20 World Cup 2024 स्क्वॉयड में मिली जगह, वाइफ धनश्री वर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं


इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म, 'कंतारा: ए लीजेंड' ने दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव दिया था. फिल्म का थिएट्रिकल अनुभव दर्शकों के दिलों और यादों में हमेशा के लिए रह गया, और जब ऋषभ शेट्टी और होम्बले फिल्म्स ने प्रीक्वल 'कंतारा: चैप्टर 1' का ऐलान किया, तो लोगों का एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गया.