नई दिल्ली: बीते दिनों कपूर खानदान ने राखी का त्योहार काफी धूमधाम से मनाया. लंबे समय के बाद पूरा परिवार एक छत के नीचे नजर आया, लेकिन बस कमी थी तो करिश्मा कपूर की. करिश्मा इस बार इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाईं, लेकिन उन्होंने वीडियो शेयर कर परिवार को राखी की बधाइयां दीं. करिश्मा की इस कमी को आलिया भट्ट और तारा सुतारिया पूरा करती नजर आईं. वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें रणबीर कपूर, सैफ अली खान, रिद्धिमा कपूर, अरमान जैन, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, रणधीर कपूर और तारा सुतारिया भी नजर आ रही हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में हैं और कहा जाता है कि दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं. दूसरी चौंकाने वाली मौजूदगी इस फोटो में अभिनेत्री तारा सुतारिया की दिखी जो रणबीर कपूर की बुआ रीमा के बेटे आदर जैन की करीबी दोस्त हैं.


इसके अलावा तैमूर अली खान और इनाया खेमू की भी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दोनों भाई-बहन इस तस्वीर में काफी क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं. करीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'इन्नी को हैरानी हो रही है कि टिम ने यह पाउट कैसे बनाया.' बता दें, करीना अपने बेटे तैमूर को टिम कह कर बुलाती हैं.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें