Cannes 2024 से प्रीति जिंटा का दूसरा लुक आया सामने, गुलाबी साड़ी में बनीं 'देसी गर्ल'
Advertisement
trendingNow12266241

Cannes 2024 से प्रीति जिंटा का दूसरा लुक आया सामने, गुलाबी साड़ी में बनीं 'देसी गर्ल'

Preity Zinta 2nd Look For Cannes 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के अपने दूसरे लुक में साड़ी को चुना. कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर प्रीति जिंटा गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर चलीं.

प्रीति जिंटा Cannes 2024 के दूसरे लुक में लगीं बेहद खूबसूरत

Preity Zinta 2nd Look For Cannes 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार वापसी की हैं. 17 साल के बाद कान्स के रेड कार्पेट पर शिरकत करने वाली प्रीति जिंटा ने अपने दूसरे लुक से भी सबका दिल जीत लिया है. कान्स 2024 के दौरान अपने दूसरे लुक में प्रीति जिंटा ने ला प्लस प्रीसियस डेस मार्चेंडाइजेस रेड कार्पेट पर खूबसूरत और ग्लैमरस साड़ी में वॉक किया.

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के इस 'देसी गर्ल' अवतार ने सभी को दीवाना बना दिया. प्रीति जिंटा ने अपने दूसरे लुक के लिए गुलाबी रंग की जॉरजेट की साड़ी को चुना, जिसमें छोटे-छोटे सीक्वेंस और बीड्स का काम किया हुआ था. इस साड़ी को मशहूर फैशन डिजाइनर सीमा गुजराल ने तैयार किया. प्रीति ने इस साड़ी के साथ कस्टमाइज्ड पिंक सीक्वेंस कढ़ाई वाला ब्लाउज पहना हुआ था.

जब इंटीमेट सीन नहीं करने पर शशि कपूर ने लगाई थी शबाना आजमी को डांट, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
प्रीति जिंटा ने इस साड़ी के साथ चोपार्ड की खास ज्वेलरी पहनी थी. इस साड़ी के साथ प्रीति जिंटा ने अपने बालों को नीचे की तरफ से बहुत ही हल्के कर्ल के साथ खुला रखा था. लाइट मेकअप में प्रीति जिंटा बला की खूबसूरत लग रही थीं. प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने इस लुक की एक के बाद एक कई शानदार तस्वीरेंशेयर की हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

पहले लुक के लिए प्रीति जिंटा ने चुना था सफेद रंग का गाउन
प्रीति जिंटा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के अपने पहले लुक के लिए सफेद रंग का शिमरी गाउन चुना था. फेमस  विविएना लोरिकेट द्वारा डिजाइन की गई प्रीति जिंटा की सफेद ड्रेस ने भी सभी को खूब इंप्रेस किया. गाउन पूरी तरह से बेहतरीन मोतियों की माला से सजाया गया था. इस गाउन की बाहें बो स्टाइल थीं. प्लंज नेकलाइन और बैकलेस डिजाइन ने इस आउटफिट में चार चांद लगा दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' का पहला गाना 'तरस' OUT, शरवरी वाघ के किलर डांस मूव्स बढ़ा रहे पारा

प्रीति जिंटा ने भारतीय सिनेमैटोग्राफर को दिया अवॉर्ड
बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रीति जिंटा ने भारतीय सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन को प्रतिष्ठित पियरे एंजनीक्स अवॉर्ड (Pierre Angenieux ExcelLens) दिया. बता दें कि संतोष सिवन ने ही प्रीति जिंटा की पहली फिल्म 'दिल से' शूट की थी. राजकुमार संतोषी की अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' में प्रीति जिंटा और संतोष सिवन एक बार फिर साथ काम करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सनी देओल हैं और इसे आमिर खान के प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है.

Trending news