Karan Johar on Anxiety: फिल्ममेकर करण जौहर का मोस्ट कंट्रोवर्शियल चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 इन दिनों खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. शो को लेकर हाल ही में करण जौहर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है, जहां उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब देने के साथ-साथ मेंटल हेल्थ पर भी बात की है. करण जौहर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलकर बात करते हुए कहा, वह बिना संकोच के कह सकते हैं कि वह एंग्जायटी से बाहर आने के लिए दवा ले रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एंग्जायटी पर करण जौहर ने खुलकर की बात


कॉफी विद करण 8 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कऱण जौहर ने एंग्जायटी पर बात करते हुए कहा- 'जो मेरे साथ हुआ, वह किसी के साथ भी हो सकता है. इसका मतलब नहीं कि आपको ट्रिगर की जरुरत है, कई बार यह कई चीजों का रिजल्ट होता है, कई बार यहां ट्रिगर होता है. जब मैंने अपनी एंग्जायटी पर बात की, तब जिंदगी में मौजूद एक हिस्से पर बात की थी. जो आज भी है और मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं, मैं दवा ले रहा हूं.'


दीपिका पादुकोण के फाउंडेशन का भी किया जिक्र


करण जौहर ने चैट शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि एक फेमस पर्सनैलिटी होने के तौर पर हम में से कई लोग इस तरह की मेंटर डिसऑर्डर से गुजर रहे होंगे और ऐसे में अगर आप इसपर खुलकर बात करते हैं तो आप कई अन्य लोगों की मदद भी कर सकते हैं. करण जौहर ने साथ ही मेंटल हेल्थ अवेयरनेस पर दीपिका पादुकोण के लिव लव लाफ फाउंडेशन का भी जिक्र किया. बता दें, दीपिका का यह फाउंडेशन स्ट्रेस, डिप्रेशन और अन्य मेंटल डिसऑर्डर से पीड़ित लोगों की मदद करता है.