Karan Johar on Kangana Ranaut Thappad Kand: करण जौहर और कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) का हमेशा से 36 का आंकड़ा रहा है. दोनों अक्सर एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी करते रहे हैं. कंगना रनौत को हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मार दिया था. इस घटना पर बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे तो चुप रहे लेकिन कुछ ने सामने आकर इस कांड पर अपना गुस्सा जाहिर किया. लेकिन सबकी नजरें सिर्फ करण जौहर पर टिकी हुई थी. अब हाल ही में करण जौहर से कंगना रनौत इंसीडेंट पर रिएक्शन देते हुए कहा कि किसी भी तरह से हिंसा के खिलाफ हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंसा के खिलाफ हूं
करण जौहर (Karan Johar) हाल ही में एक इंवेंट में शामिल हुए. इस दौरान एक पत्रकार ने करण जौहर से कंगना रनौत वाले थप्पड़ कांड पर उनका रिएक्शन मांगा. फिल्म मेकर करण जौहर ने सवाल का जवाब बड़े ही सटीक शब्दों में दिया. फिल्म प्रोड्यूसर ने कहा- 'देखिए, मैं किसी भी तरह की हिंसा को सपोर्ट नहीं करता हूं. चाहे वो भाषा द्वारा हो या फिर किसी भी तरह का फिजिकल हो.' करण जौहर का कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर दिया गया ये बयान मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया.


 



प्रियंका चोपड़ा के जेठ केविन जोनस को हुआ स्किन कैंसर, VIDEO में बताया अब कैसा है हाल  


ये सितारे भी कर चुके सपोर्ट 
करण जौहर से पहले कई बॉलीवुड सितारे भी कंगना रनौत संग हुए इस हादसे का विरोध जता चुके हैं. शबाना आजमी, आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन भी एक पत्रकार के पोस्ट को लाइक करके अपना सपोर्ट दे चुके हैं. खास बात है कि कंगना का शबाना आजमी, आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन...इन तीनों से काफी गहरा विवाद रहा है.


 



भंसाली के ऑफिस के बाहर स्टाइलिश डेनिम शर्ट में दिखीं आलिया भट्ट, क्या शुरू कर दी लव एंड वार की तैयारी?


क्या है थप्पड़ कांड?
दरअसल, कंगना रनौत मंडी सीट से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचीं. सिक्योरिटी चेक के बाद एक्ट्रेस जैसे ही एयरपोर्ट में अंदर आईं तो सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर ने एक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ दिया. कुलविंदर का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कंगना रनौत किसान आंदोलन में बैठी महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस आंदोलन में कुलविंदर की मां भी शामिल थीं. फिलहाल, इस महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. जिसके बाद कई सितारों ने सामने आकर इस इंसीडेंट का विरोध किया.